scriptप्रेमिका की लाश बैग में भरकर मनाली की वादियों में घूम रहा था प्रेमी, रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर | Woman’s Body Found Stuffed in Bag in Manali’s Hotel | Patrika News
भोपाल

प्रेमिका की लाश बैग में भरकर मनाली की वादियों में घूम रहा था प्रेमी, रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर

हरियाणा के पलवल का रहने वाला है आरोपी प्रेमी, मनाली घूमने गए थे प्रेमी-प्रेमिका, भोपाल के शाहपुरा इलाके की रहने वाली थी युवती..

भोपालMay 16, 2024 / 05:53 pm

Shailendra Sharma

girlfriend's dead body in bag
भोपाल की एक युवती की मनाली में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शाहपुरा इलाके की रहने वाली 26 साल की शीतल कौशल नाम की युवती अपने प्रेमी के साथ हिमाचल प्रदेश के मनाली में घूमने के लिए गई थी। जहां होटल में प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी। शीतल की लाश को उसके प्रेमी के बैग से बरामद किया गया है। मनाली पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ में जुटी हुई है।

प्रेमी के बैग में मिली लाश


जानकारी के मुताबिक भोपाल की रहने वाली शीतल हरियाणा के पलवल के रहने वाले विनोद ठाकुर के साथ 13 मई को मनाली के एक होटल में पहुंची थी। होटल स्टाफ का कहना है कि 13 मई को चेक इन करने के बाद दोनों दो दिन तक होटल में रुके और घूमे फिरे। 15 मई को विनोद ने चेक आउट किया और वाल्वो बस स्टैंड तक जाने के लिए टैक्सी बुलवाई। इसी दौरान होटल के स्टाफ ने उससे शीतल के बारे में पूछा तो उसने कहा कि वो लेह निकल गई है। विनोद के पास एक बैग था जो काफी भारी था। टैक्सी में चढ़ाते वक्त होटल के स्टाफ को शक हुआ तो उन्होंने बैग खोलने के लिए कहा जिससे विनोद घबरा गया और मौके से भाग गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और जब पुलिस ने बैग खोलकर देखा तो उसमें शीतल की लाश भरी हुई थी।
यह भी पढ़ें

हॉस्टल के बाथरूम में बेहोश मिली नर्स, अस्पताल में मौत



आरोपी प्रेमी गिरफ्तार, पूछताछ जारी


आरोपी विनोद भागने की फिराक में था लेकिन मनाली पुलिस ने उसे चंद घंटों के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक शीतल की लाश को मरोड़कर बैग में भरा गया है उसकी हत्या कैसे की गई है इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा। साथ ही ये भी पता चला है कि शीतल के नाम से होटल में कमरा बुक कराया गया था उसके आधार कार्ड से पुलिस शीतल की पहचान कर पाई। फिलहाल पुलिस आरोपी विनोद से पूछताछ में जुटी हुई है।
यह भी पढ़ें

प्रेमी के घर पहुंची शादीशुदा प्रेमिका, बोली- Marry ME, मचा बवाल


Hindi News/ Bhopal / प्रेमिका की लाश बैग में भरकर मनाली की वादियों में घूम रहा था प्रेमी, रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर

ट्रेंडिंग वीडियो