scriptहॉस्टल के बाथरूम में बेहोश मिली नर्स, अस्पताल में मौत | Nurse Found Unconscious in Hostel Bathroom Died in Hospital | Patrika News
विदिशा

हॉस्टल के बाथरूम में बेहोश मिली नर्स, अस्पताल में मौत

जबलपुर की रहने वाली थी नर्स, 2 साल से विदिशा के मेडिकल कॉलेज में थी पदस्थ, बाथरूम तोड़कर निकाला गया बाहर…

विदिशाMay 16, 2024 / 05:02 pm

Shailendra Sharma

nurse suspicious death
विदिशा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है यहां एक नर्स की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। नर्स हॉस्टल के बाथरूम में बेहोशी की हालत में मिली थी जिसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई। मौत की वजह क्या है फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चलने की बात कही जा रही है। घटना से हॉस्टल की दूसरी नर्स डरी हुई हैं और सदमे में हैं।

बाथरूम में बेहोश मिली नर्स


विदिशा के अटल बिहारी वाजपेई मेडिकल कालेज में पदस्थ नर्स किरण रैकवार गुरुवार की सुबह हॉस्टल में बेहोशी की हालत में मिली थी। किरण जबलपुर की रहने वाली थी। बताया गया है कि जब किरण काफी देर तक बाथरूम से बाहर नहीं आई तो उसकी रूममेट नर्स दीक्षा ने दरवाजा खटखटाया लेकिन किरण ने कोई जवाब नहीं दिया। जिसके बाद दीक्षा ने मेडिकल कॉलेज के स्टाफ को सूचना दी। स्टाफ ने बाथरूम का दरवाजा तोड़कर किरण को बाहर निकाला और अस्पताल लेकर गए जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

होटल के कमरों में पकड़ाए लड़के-लड़कियां, पुलिस के पहुंचते ही मचा हड़कंप



मौत के कारणों का खुलासा नहीं


किरण रैकवार जबलपुर की रहने वाली थी और बीते दो साल से मेडिकल कॉलेज के अस्थि रोग विभाग में पदस्थ थी। वो मेडिकल कॉलेज परिसर में बने हॉस्टल में ही रहती थी। किरण की मौत कैसे हुई इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा। पुलिस ने किरण के परिजन को सूचना दे दी है। किरण की मौत की खबर सुनकर मेडिकल कालेज में शोक की लहर है और अन्य नर्सों का रो-रो कर बुरा हाल है।
यह भी पढ़ें

प्रेमी के घर पहुंची शादीशुदा प्रेमिका, बोली- Marry ME, मचा बवाल


Hindi News/ Vidisha / हॉस्टल के बाथरूम में बेहोश मिली नर्स, अस्पताल में मौत

ट्रेंडिंग वीडियो