scriptकालाहांडी में परिचितों ने किया विवाहिता से गैंगरेप, 3 गिरफ्तार | Gang Rape With Married Woman In Kalahandi Odisha | Patrika News
भुवनेश्वर

कालाहांडी में परिचितों ने किया विवाहिता से गैंगरेप, 3 गिरफ्तार

ओडिशा में लगातार अलग-अलग जगह से विवाहिताओं से (Odisha News) बलात्कार की घटनाएं (Kalahandi Gang Rape Case) सामने (Kalahandi News) आ (Gang Rape In Kalahandi Odisha) रही है…

भुवनेश्वरDec 15, 2019 / 05:53 pm

Prateek

कालाहांडी में परिचितों ने किया विवाहिता से गैंगरेप, 3 गिरफ्तार

कालाहांडी में परिचितों ने किया विवाहिता से गैंगरेप, 3 गिरफ्तार

(भुवनेश्वर): ओडिशा के कालाहांडी जिले से एक विवाहित महिला से गैंगरेपा का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़िता के परिचित है। महिला की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

यह भी पढ़ें

यहां उगता है हजारों साल पुरानी किस्म का गेहूं, डायबिटीज मरीजों के लिए है बहुत फायदेमंद


मिली जानकारी के अनुसार यह घटना जिले के भवानी पटना के जूनागढ़ क्षेत्र की है। महिला ने थाने में जाकर खुद शिकायत दर्ज कराई। जिसके अनुसार आरोपी पीड़िता को किसी बहाने जूनागढ़ क्षेत्र में गोवरा केनाल के पास ले गए और घटना को अंजाम दिया। रिपोर्ट के आधार पर भवानी पटना सदर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

 

यह भी पढ़ें

AASU करेगी विरोध सभाएं, तोड़फोड़ करने वालों को लेकर सरकार का बड़ा ऐलान


आरोपियों की पहचान झासकेतन नाग, लक्ष्मीकांत नाग और किशोर चंद्र मलिक के रूप में हुई। पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित महिला का पति गोवा में काम करता है। उसने आरोपी झासकेतन को कुछ रुपया पत्नी को पहुंचाने को दिया था। आरोपी ने एक हजार रुपया पीड़िता को उसके घर पर जाकर दिया। बाकी रकम लेने के लिए आरोपी ने पीड़िता को गोवरा छक के पास एटीम पर बुलाया। पीड़िता के पहुंचने पर उसने आरोपी को एटीएम पर पहुंचने की सूचना फोन पर दी। आरोपी के साथ दो और लोग थे जो उसे जबर्दस्ती एक निर्जन जगह पर ले गए और मुंह काला किया।

 

यह भी पढ़ें

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 371 लागू करने का भ्रम, गृह मंत्रालय बोला- ‘ना बाबा ना’

पीड़िता की शिकायत पर शिकायत पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 376डी, 394, 506 और 34 के तहत रिपोर्ट दर्ज की। आरोपियों और पीड़िता को पुलिस ने मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा।


लगातार सामने आ रहे हैं मामले…

बता दें कि ओडिशा में लगातार अलग-अलग जगह से विवाहिताओं से बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही है। बीती सात दिसंबर को संबलपुर में महिला से बलात्कार किया गया था। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इसी प्रकार मयूरभंज के रैरंगपुर में रिपोर्ट लिखवाने के बावजूद गैंगरेप आरोपियों के खिलाफ पुलिस के कार्रवाई नहीं करने से क्षुब्ध एक महिला टीचर ने 30 नवंबर को आत्म हत्या कर ली थी।

Home / Bhubaneswar / कालाहांडी में परिचितों ने किया विवाहिता से गैंगरेप, 3 गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो