script4 dead, 3 serious in road accident in Bijapur | बीजापुर में हादसा! ट्रैलर व पिकअप में हुई भीषण टक्कर, चार की मौत...3 की हालत गंभीर | Patrika News

बीजापुर में हादसा! ट्रैलर व पिकअप में हुई भीषण टक्कर, चार की मौत...3 की हालत गंभीर

locationबीजापुरPublished: Feb 01, 2024 03:40:22 pm

Submitted by:

Khyati Parihar

Accident in Bijapur: बीजापुर जिले से 16 किमी दूर नैमेड़ हाइवे पर बुधवार की रात हुए एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ ही सात अन्य गंभीर रुप से घायल हुए हैं।

bijapur_accident_news.jpg
CG Road Accident: बीजापुर जिले से 16 किमी दूर नैमेड़ हाइवे पर बुधवार की रात हुए एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ ही सात अन्य गंभीर रुप से घायल हुए हैं। इन सभी को उपचार के लिए बीजापुर जिला अस्पताल भेजा गया है। यह हादसा एक पिकअप व कंटेनर से लदे ट्रैलर के बीच हुआ।
मिली जानकारी के अनुसार जगदलपुर से बीजापुर की ओर जा रही एक ट्रैलर व भैरमगढ़ के मूलगूर से लौट रही पिकअप के बीच पेद्दापाल के बीच आमने- सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि पिकअप सवार सभी लोग इसकी चपेट में आ गए। पिकअप सवार सभी लोग तेलम समाज के एक अंतरराज्यीय सम्मेलन में शामिल होने वाले नृतक दल थे। जब यह आयोजन के बाद गदापल्ली से लौट रहे थे तभी हादसा हो गया। घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस की बड़ी कार्रवाई, कार से जब्त किए 2.64 करोड़ रुपए...तीन गिरफ्तार

हादसे के बाद स्थिति

नेशनल हाइवे 63 पर इसी ट्रेलर व एक पिकअप के बीच जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर में पिकअप पर सवार लोगों को जानलेवा चोटें आईं। रात साढ़े आठ बजे हुए इस हादसे के बाद वहां हाहाकार मच गया था। कुछ ही देर में पुलिस व आसपास के ग्रामीण जुटने लगे। सभी ने वहां स्थिति को संभाला व घायलों को निकालकर अस्पताल रवाना किया।

ट्रेंडिंग वीडियो