script

बीजापुर में नक्सलियों ने समाजवादी पार्टी के नेता का अपहरण कर बेरहमी से की हत्या

locationबीजापुरPublished: Jun 19, 2019 12:50:16 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

बीजापुर में नक्सलियों (Chhattisgarh naxal) ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी के नेता ( Samajwadi Party leader) का अपरहण लिया था। आज सुबह धारदार हथियार से हमला कर नेता की बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना के बाद पुलिस टीम को रवाना कर दिया गया है।
 

naxal news

बीजापुर में नक्सलियों ने समाजवादी पार्टी के नेता का अपहरण कर बेरहमी से कर दी हत्या

बीजापुर. छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (chhattisgarh naxal) ने फिर एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। समाजवादी पार्टी के नेता (Samajwadi Party leader) संतोष पुनेम का अपहरण कर बेरहमी से हत्या कर दी है। यह घटना इलमिडी थानाक्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार कल देर शाम समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party leader)के प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष पुनेम का अपहरण कर अपने साथ ले गए थे। आज सुबह नक्सलियों ने धारदार हथियार से हमला कर नेता की बेरहमी से हत्या कर दी गई। बीजापुर एसपी दिव्यांग पटेल ने बताया सुचना मिलने के बाद घटना स्थल पुलिस टीम को रवाना कर दिया गया है। बताया जा रहा है की यह घटना मरिमल्ला गांव के नज़दीक वारदात को अंजाम दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार जब परिजन शव लेने पहुचे थे तो नक्सलियों ने उन्हें बैरंग लौटा दिया है। घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है।

Chhattisgarh rh naxal attack से जुडी ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

ट्रेंडिंग वीडियो