scriptCG Naxal Attack: क्रॉस फायरिंग से एसटीएफ जवान के भाई की मौत, जंगल में नक्सलियों के साथ हुई थी मुठभेड़ | STF jawan's brother dies due to cross firing Bijapur News | Patrika News
बीजापुर

CG Naxal Attack: क्रॉस फायरिंग से एसटीएफ जवान के भाई की मौत, जंगल में नक्सलियों के साथ हुई थी मुठभेड़

Bijapur Naxal Attack : भैरमगढ़ क्षेत्रान्तर्गत कोंड्रोजी, बोडगा क्षेत्र में बीते मंगलवार को पुलिस व माओवादी मुठभेड़ में एसटीएफ के एक जवान के भाई की मौत हो गई।

बीजापुरFeb 01, 2024 / 04:01 pm

Khyati Parihar

bijapur_naxal_attack_2024.jpg
Naxal Attack In Chhattisgarh: भैरमगढ़ क्षेत्रान्तर्गत कोंड्रोजी, बोडगा क्षेत्र में बीते मंगलवार को पुलिस व माओवादी मुठभेड़ में एसटीएफ के एक जवान के भाई की मौत हो गई। एसटीएफ जवान का भाई रमेश ओयाम दोनों पक्षों के बीच क्रास फायरिंग में गोली लगने से घायल हुआ था।
यह भी पढ़ें

बीजापुर में हादसा! ट्रैलर व पिकअप में हुई भीषण टक्कर, चार की मौत…3 की हालत गंभीर

Naxal Attack : बुधवार को इस बात की जानकारी सुरक्षाबलों को हुई। पुलिस व प्रशासन की पहल पर अब मृतक रमेश ओयाम के परिजन को पुनर्वास नीति के तहत सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। दरअसल पुलिस की टीम जब माओवादी विरोधी अभियान पर निकली थी । तभी उनका मुकाबला बेड़गा के जंगल में माओवादियों के से हो गया था। चार घंटे तक गोलेबारी के बाद माओवादी जंगल की ओट लेकर भाग खड़े हुए।

Hindi News/ Bijapur / CG Naxal Attack: क्रॉस फायरिंग से एसटीएफ जवान के भाई की मौत, जंगल में नक्सलियों के साथ हुई थी मुठभेड़

ट्रेंडिंग वीडियो