scriptBijnor: दो कारों में टक्‍कर के बाद एक में लगी आग, युवक की मौत | 1 person died in 2 cars hit each other near petrol pump bijnor | Patrika News

Bijnor: दो कारों में टक्‍कर के बाद एक में लगी आग, युवक की मौत

locationबिजनोरPublished: Feb 21, 2020 11:37:36 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

नूरपुर-स्योहारा मार्ग पर हुआ हादसा
ऑटो को बचाने के चक्‍कर में भिड़ीं दो कारें
हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल

vlcsnap-2020-02-21-11h26m37s691.png
बिजनौर। जनपद के नूरपुर-स्योहारा मार्ग पर गुरुवार (Thursday) देर शाम को दो कारों की आमने-सामने टक्‍कर हो गई। ताजपुर में एक पेट्रोल पंप के पास हुए इस सड़क हादसे में एक कार में आग लग गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) भेजा गया है।
यह भी पढ़ें

Bulandshahr: दलित महिला से गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

कार सवार युवक की हुई मौत

स्योहारा रोड पर ताजपुर में देर शाम एक ऑटो को बचाने के प्रयास में दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इसमें एक कार में आग लग गई। कार में सवार युवक को वहां मौजूद राहगीरों ने किसी तरह से बाहर निकाला और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नूरपुर पहुंचाया। वहां डॉक्‍टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। उसकी पहचान रोहित निवासी ग्राम धारूपुर शिवालाकला के रूप में हुई है।
यह भी पढ़ें

Shamli: Holika Dahan से पहले जला दी गई होली- देखें Video

मुजफ्फरनगर से लौट रहे थे घायल

हादसे में दूसरी कार में सवार हर्ष शर्मा, सिद्धार्थ, अमन अली और राकेश घायल हो गए। उनको ताजपुर में निजी चिकित्सक के यहां उपचार के लिए भर्ती किया गया है। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उनको हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। घायल स्योहारा के मोहल्ला हिन्दू चौधरियान निवासी हैं। वे मुजफ्फरनगर से लौट रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो