scriptShamli: Holika Dahan से पहले जला दी गई होली- देखें Video | Holika Dahan in Shamli Before 9 March 2020 | Patrika News

Shamli: Holika Dahan से पहले जला दी गई होली- देखें Video

locationशामलीPublished: Feb 20, 2020 04:21:09 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

9 March 2020 यानी सोमवार को है Holik Dahan
Shamli के झिंझाना थाना क्षेत्र की घटना
Police ने दो युवकों को किया गिरफ्तार

vlcsnap-2020-02-20-15h59m05s428.png
शामली। इस बार होलिका दहन (Holika Dahan) 9 मार्च (March) 2020 यानी सोमवार (Monday) को है। इसके लेकर कई जगह तैयारियों शुरू हो गई हैं। जनपद के झिंझाना थाना क्षेत्र के एक गांव में असामाजिक तत्वों ने बुधवार (Wednesday) देर रात को होलिका दहन से पहले होली (Holi) में आग लगाकर माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया है। पुलिस (Police) ने केस दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गांव में इस बात को लेकर तनाव है।
यह भी पढ़ें

अगर आपसे पासपोर्ट वेरीफिकेशन के लिए मांगे जा रहे हैं रुपये तो इस नंबर पर करें शिकायत

लोगों ने किया हंगामा

शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव आभेपुर में दूसरे समुदाय के दो युवकों ने होली के लिए तैयार की गई होलिका में बुधवार देर रात को अचानक आग लगा दी। गुरुवार सुबह घटना का पता चला तो हंगामा हो गया। समय से पहले ही होली दहन के बाद मौके पर आसपास के लोग जमा हो गए। हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गांव के दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के नाम दिलशाद और नदीम हैं।
यह भी पढ़ें

Noida: बिजली बिल के DD गायब कर इस तरह किया 1.66 करोड़ का घोटाला, PNB का डिप्टी मैनेजर गिरफ्तार

यह कहा पुलिस अधिकारी ने

ग्रामीणों की मानें तो दोनों युवकों ने समय से होली जलाने की धमकी दी थी। युवकों ने इस तरह की घटना से माहौल बिगाड़ने का काम किया है। इस मामले में एएसपी शामली राजेश कुमार का कहना है कि इस मामले में एक व्यक्ति की तहरीर मिली है। दो लोगों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। माहौल बिगाड़ने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो