आप सांसद ने यूपी सरकार पर साधा निशाना, बोले- कुछ और करने से पहले पाठशाला ठीक कराना जरूरी

Iftekhar Ahmed | Publish: Jun, 17 2019 07:07:03 PM (IST) Bijnor, Bijnor, Uttar Pradesh, India

  • संजय सिंह बोले उत्तर प्रदेश में हर दिन घट रही हैं बलात्कार की 52 घटनाएं
  • बोले-गाय की रक्षा से ज्यादा जरूरी है इंसान की रक्षा करना
  • भ्रष्टाचार व अपराध के खात्मे का वादा कर सत्ता में आई सरकार में जंगलराज

बिजनौर. आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह सोमवार को बिजनौर पहुंचे। यहां उन्होंने प्रदेश में गायों के लिए बनाई जा रही गौशाला और रेप की घटनाओं को लेकर प्रदेश सरकार को घेरने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बच्चियों के साथ आय दिन बलात्कार की घटनाएं घट रही हैं। पूरे प्रदेश में रोजाना 52 बलात्कार की घटनाए हो रही हैं। 2.5 से 6 और 9 साल की बच्चियों के साथ रेप जैसी घिनौनी वारदातें हो रही है। प्रदेश सरकार की पुलिस इन अपराधों पर अंकुश लगाने में नाकामयाब साबित हुई है।

यह भी पढ़ें- बसपा सुप्रीमो मायावती की 'सहयोगी' पर तेजाब से हमला, पुलिस के फूले हाथ-पांव

इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में रामराज की जगह रावण राज चल रहा है। सूबे की सरकार को गौशाला ठीक कराने की जगह पाठशाला ठीक कराने पर ध्यान देना चाहिए। गाय की रक्षा जितनी जरूरी है। उससे ज्यादा जरूरी इंसान की रक्षा करना है। प्रदेश में बलात्कार की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। मासूम बच्चे तक सुरक्षित नहीं है। उनके साथ दरिंदगी की जा रही है।

गंगा स्नान के दौरान सीबीआई इंस्पेक्टर की डूबने से मौत, प्रशासन में मचा हड़कंप

इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश की मौजूदा भाजपा सरकार भ्रष्टाचार और अपराध के खिलाफ सत्ता में आई थी, लेकिन यहां पर जंगलराज कायम हो चुका है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned