प्रतिबंध के बाद अब सीएम योगी की चुनावी जनसभा हुई रद्द

प्रतिबंध के बाद अब सीएम योगी की चुनावी जनसभा हुई रद्द

Iftekhar Ahmed | Updated: 16 Apr 2019, 08:42:23 PM (IST) Bijnor, Bijnor, Uttar Pradesh, India

  • योगी की चुनावी जन सभा कैंसिल
  • भाजपा सारी तैयारी हो गई बेकार
  • नगीना प्रत्याशी और कार्यकर्ता हुए निराश

बिजनौर. चुनाव आयोग की रोक के बाद मंगलवार को बिजनौर के नजीबाबाद इलाके में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आयोजित होने वाली चुनावी सभा निरस्त कर दी गई। योगी की जनसभा निरस्त होने से सबसे बड़ा झटका भाजपा प्रत्याशी को लगा। इसके साथ ही भाजपाइयों और क्षेत्र की जनता को भी मायूसी हाथ लगी है।

यह भी पढ़ें- इस मुस्लिम बुजुर्ग ने पीएम मोदी को दिया वोट तो बेटे ने कर दिया ऐसा हाल

नगीना लोकसभा सीट पर नजीबाबाद के साहू जैन कॉलेज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी सभा के लिए व्यापक स्तर पर तैयारी चल रही थी। स्टेज बना दिया गया था। इसके साथ ही जिला प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर ड्यूटियां लगा दी थीं। वीआइपी हेलीकॉप्टर लैंड करने के लिए हैलीपैड भी बना दिया गया था। लेकिन एक दिन पहले दोपहर जैसे ही आयोग से योगी आदित्यनाथ की जनसभा पर रोक की सूचना मिली, तो भाजपाइयों में उदासी छा गई।

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद का यह डॉक्टर बिना चीर-फाड़ के फ्री में करते हैं 10 से 12 लाख में होने वाला ऑपरेशन

भाजपा नगर अध्यक्ष ने बताया कि आयोग के आदेश पर मुख्यमंत्री का कार्यक्रम रद कर दिया गया है। योगी आदित्यनाथ की जनसभा के लिए दो एसएसपी, पांच सीओ, 16 थानाध्यक्ष, 75 उपनिरीक्षक, 250 से 300 पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे। इसके अलावा बम निरोधक दस्ते के अकस्मात निरीक्षण के लिए पहुंच की व्यवस्था जुटाई गई थी। वहीं, यह भी माना जा रहा है कि योगी के आने से भाजपा प्रत्याशी को बड़ा लाभ होने की उम्मीद थी, लेकिन उन उम्मीदों पर पानी फिर गया है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned