scriptपूर्व सपा विधायक रुचि वीरा के फार्म हाउस पर पुलिस का छापा, गोकशी करते 5 गिरफ्तार, देखें वीडियो | Cow slaughtering on the farm house of former SP MLA ruchi Veera | Patrika News
बिजनोर

पूर्व सपा विधायक रुचि वीरा के फार्म हाउस पर पुलिस का छापा, गोकशी करते 5 गिरफ्तार, देखें वीडियो

खबर के मुख्य बिंदु-

पूर्व विधायक रुचि वीरा के खिलाफ भी संलिप्तता की जांच शुरू
छापेमारी के दौरान करीब 2 कुंतल गोमांस के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने गोकशी के आरोप में 13 लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

बिजनोरJul 25, 2019 / 02:22 pm

lokesh verma

Former SP MLA Ruchi Veera

पूर्व सपा विधायक रुचि वीरा के फार्म हाउस पर पुलिस का छापा, गोकशी करते 5 गिरफ्तार, देखें वीडियो

बिजनौर. थाना कोतवाली शहर पुलिस ने देर रात पूर्व सपा विधायक रुचि वीरा के फार्म हाउस पर छापा मारकर गोकशी करने वाले पांच आरोपियों को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि आठ आरोपी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गए हैं। पुलिस ने गोकशी के मामले में 13 लोगों को नामजद किया है। इस गोकशी मामले में पुलिस पूर्व विधायक रुचि वीरा के खिलाफ भी संलिप्तता की जांच कर रही है। विधायिका की संलिप्तता पाए जाने पर पुलिस उनके खिलाफ भी कार्रवाई की बात कह रही है।
यह भी पढ़ें

Triple Talaq को लेकर सपा सांसद ने दिया विवादित बयान, मुस्लिम महिलाओं के लिए कह दी यह बात

एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि थाना कोतवाली शहर बिजनौर के झाकड़ी बांगर गांव के पास कई बीघा जमीन पर पूर्व सपा विधायक का रुचि वीरा का फॉर्म हाउस है। पुलिस को मुखबिर से लगातार सूचना मिली थी कि पूर्व विधायक के फार्म हाउस में काफी समय से गोकशी का धंधा चल रहा है। पुलिस ने बुधवार देर रात फार्म हाउस छापा मारते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। फार्महाउस से पुलिस ने करीब 2 कुंतल गोमांस भी बरामद किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस की छापेमारी पता चलते ही 8 आरोपी फरार हो गए। इस गोकशी के मामले में पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।
यह भी पढ़ें

बेटी के साथ छेड़छाड़ से परेशान पिता ने अपने घर पर लिखा- मकान बिकाऊ है

एसपी सिटी ने बताया कि यह फॉर्म हाउस बसपा के टिकट पर सांसद का चुनाव लड़ीं रुचि वीरा का है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और जो लोग भी इस मामले में संलिप्त पाए जाएंगे उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने गोकशी के आरोप में शाकु, नन्हे, जाहिद, औसाफ व जुबेर नामक आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं फरार आठ आरोपियों की भी तलाश जारी है।

Hindi News/ Bijnor / पूर्व सपा विधायक रुचि वीरा के फार्म हाउस पर पुलिस का छापा, गोकशी करते 5 गिरफ्तार, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो