स्वास्थ्य विभाग की घोर लापरवाही, कोरोना टेस्ट के बाद में चौराहाे पर PPE किट में लगा दी आग

Highlights

-पहले भी खुले में फेंक दी गई थी पीपीई किट

-स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही लगातार आ रही सामने

By: Rahul Chauhan

Published: 26 Aug 2020, 06:15 PM IST

रामपुर। कोरोना काल में स्वास्थ विभाग की एक और घोर लापरवाही सामने आई है। दरअसल, जनपद के नगर के चौराहे ज्वालानगर पर जिन स्वास्थ कर्मचारियों ने पीपीई किट पहनकर स्थानीय लोगों का कोरोना टेस्ट करने के लिए कैंप लगाकर सैकड़ों लोगों का कोरोना टेस्ट किया। जिसमें कई कोरोना पाजेटिव केस सामने आए। वही इसके बाद उन्होंने इन यूज की हुई पीपीई किट को उसी स्थान पर आग लगाकर जला दिया। उधर, मामला सामने आने के बाद सीएमओ ने कार्रवाई की बात कही है।

बता दें कि इससे पहले 3 जुलाई 2020 को सीएमओ कार्यालय के पीछे खुद स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों अधिकारियों ने दर्जनों यूज की पीपीई किटों को फेंक दिया थी। पत्रिका ने जब मामले को प्रमुखता से उठाया तो सीएमओ सुबोध कुमार ने कार्रवाई की बात कही थी। लेकिन फिर इसे ठंडे बस्ते में डाल दिया गया।

उधर, दोबारा मामला सामने आने पर सीएमओ ने कहा कि यह गलत है। इससे महामारी फैलने का खतरा है। हमने जिले के सभी कर्मचारयों अधिकारियों को मीटिंग करके बता दिया है कि इसको किस तरह से कहाँ डिस्ट्रॉय करना है। कुछ स्वास्थ्य कर्मचारियों की शिकायत मिली है। जांच कराकर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned