scriptछोटी बेटी से पिता करता था ये डिमांड, विरोध करने पर बड़ी बेटियों का काट दिया गला | father murder her two daugter | Patrika News
बिजनोर

छोटी बेटी से पिता करता था ये डिमांड, विरोध करने पर बड़ी बेटियों का काट दिया गला

12 साल पहले आरोपी ने की थी महिला से दूसरी शादी
महिला के पहले पति से थे पांच बच्चे
पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज

 

बिजनोरMay 17, 2019 / 12:14 pm

virendra sharma

police

छोटी बेटी से पिता करता था ये डिमांड, विरोध करने पर बड़ी बेटियों का काट दिया गला

बिजनौर. एक सौतले बाप ने अपनी ही दो बेटियों की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। आरोप है कि पिता अपनी छोटी बेटी पर बुरी नजर रखता था। बड़ी बेटियों ने इसका विरोध किया तो पिता ने खौफ कदम उठा लिया। आरोप है कि पिता ने ही अपनी दोनों बेटियों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। उसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ेंः एक माह बाद नाबालिग ने होश में आने पर खोला ऐसा राज कि परिजन भी रह गए सन्न

जानकारी के अनुसार, नहटौर का रहने वाला हबीब शाह पंचकूला के गांव गोरखनाथ में रहकर सब्जी बेचने का काम करता था। हबीब ने 7 साल पहले परिवार के साथ गांव गोरखनाथ में रहना शुरू किया था। हबीब ने 12 साल पहले एक विधवा महिला से शादी की थी। महिला की 2 बड़ी बेटी मां के साथ एक फैक्ट्री में काम करती थी, जबकि छोटी बेटी और एक बेटा घर पर ही रहता था। महिला का दूसरा बेटा मुंबई में काम करता था। आरोप है कि हबीब शाह अपनी छोटी बेटी से छेड़छाड़ करता था। जिसका दोनों बहनों ने विरोध किया था। आरोेप है कि दोनों बेटियों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।
यह भी पढ़ेंः आजम खान ने अचानक बुलाई प्रेस कांफ्रेंस, बोले—बेचना चाहता हूं अपने हथियार

फैक्ट्ररी से आई मां ने दोनों लड़कियों को लहूलुहान देखा तो शोर मचा दिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है। वहीं, नहटौर पहुंचे दोनों शवों का गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

Home / Bijnor / छोटी बेटी से पिता करता था ये डिमांड, विरोध करने पर बड़ी बेटियों का काट दिया गला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो