scriptराम मंदिर निर्माण के लिए मुस्लिम परिवारों ने दिया चंदा, दूसरे गुट के लोगों ने घर में घुसकर कर दी मारपीट | muslim family beaten for donating for ram mandir nirmaan | Patrika News
बिजनोर

राम मंदिर निर्माण के लिए मुस्लिम परिवारों ने दिया चंदा, दूसरे गुट के लोगों ने घर में घुसकर कर दी मारपीट

Highlights:
-मामला नहटौर थाना क्षेत्र का है
-पीड़ित परिवारों ने पुलिस पर लगाया कार्रवाई न करने का आरोप
-पुलिस अधिकारी बोले, जांच कर होगी कार्रवाई

बिजनोरMar 14, 2021 / 11:13 am

Rahul Chauhan

screenshot_20210313_193533.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। राम मंदिर निर्माण के लिए बिजनौर में मुस्लिम परिवार के लोगों ने चंदे के तौर पर बीस हज़ार रुपए से ज़्यादा का चंदा क्या दे दिया, कुछ कट्टरपंथी मुस्लिमों ने घर मे घुसकर उनकी पिटाई कर डाली। आरोप है कि जब इसकी शिकायत करने पीड़ित मुस्लिम परिवार की महिलाएं थाने पहुंची तो थानेदार ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर लेकर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की। जिसे लेकर मुस्लिम नेता इसकी शिकायत डीजीपी से करने की बात कह रहे हैं।
यह भी पढ़ें

रामलला के दर्शन करने वालों को मिलेगी नई सुविधा, नहीं लगेगा एक भी रुपया, हुआ ऐलान

दरअसल, 7 मार्च को बिजनौर के नहटौर के निजी फार्म में आरएसएस प्रचारक इंद्रेश कुमार जो कि मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के संरक्षक हैं, एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर बोल रहे थे। कार्यक्रम शीर्षक वतन से मोहब्बत करना ईमान की निशानी है। इस दौरान उन्होंने कहा कि अल्लामा इकबाल ने अपनी एक नज़्म में भगवान श्री राम को इमामे हिन्द कहा है। उसी के मद्देनजर कुछ मुस्लिम परिवार के लोगों ने 21 हजार 821 रुपये का चंदा अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के लिए दिया था। कार्यक्रम के दौरान तीन बच्चों ने भी अपनी गुल्लक भेंट की थी। आरोप है कि इसी बात से नाराज़ दूसरे मुस्लिम गुट ने चंदा देने वालों से मारपीट की।
यह भी देखें: संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से हुयी युवक की मृत्यु

पीड़ित महिला तसलीम फातिमा ने आरोप लगाया है कि सब्बो नाम के युवक और कुछ लोगों ने उनके घर मे घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट की है। आरोप है कि इसकी शिकायत जब पीड़ित परिवार ने नहटौर थाने की पुलिस से की तो पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के प्रचारक मिसाल मेहंदी का आरोप है कि आरोपी लोग सोशल मीडिया पर धमकी दे रहे हैं और अभद्र टिप्पणी भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह इस मामले की शिकायत लखनऊ जाकर जल्द ही डीजीपी से करेंगे। उधर, इस घटना को लेकर एसपी देहात संजय कुमार ने फोन पर जानकारी दी कि थाने में मारपिट का मामला सामने आया है। दोनों पक्षों को बुलाकर घटनाक्रम की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
https://youtu.be/iMWe_PmDtUE
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो