scriptनवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, घर छोड़कर फरार हुए ससुरालिये | Newly married woman death under suspicious circumstances | Patrika News

नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, घर छोड़कर फरार हुए ससुरालिये

locationबिजनोरPublished: Feb 13, 2020 04:10:30 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- धामपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की घटना- परिजनों ने ससुरालियों पर लगाया दहेज हत्या का आरोप- पुलिस पोस्टमार्टम के लिए शव भेज जांच में जुटी

bijnor.jpg
बिजनौर. धामपुर थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला सामने आया है। मृतका के परिजनों ने ससुरालियों पर दहेज की मांग को लेकर गला घोटकर हत्या का आरोप लगाया है। इस घटना को लेकर लड़की पक्ष के लोगों ने पुलिस को ससुरालियों के खिलाफ तहरीर दी है। बताया जा रहा है कि नवविवाहिता की मौत के बाद ससुराल पक्ष के लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं। पुलिस ने तहरीर मिलने पर मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

CAA के खिलाफ महिलाओं को उकसाने वाले 13 लोगों को नोटिस, भरना होगा 50-50 लाख का बॉन्ड

मृतका के पिता श्याम कुमार ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी प्रीति की शादी एक साल पहले धामपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला बड़वान निवासी सचिन कुमार के साथ बड़ी धूमधाम से की थी। उनका आरोप है कि ससुरालिये लगातार दहेज में बुलेट व रुपए की मांग करते थे। इसको लेकर लड़की के साथ अक्सर मारपीट की जाती थी। उन्होंने बेटी की खुशी के लिए ससुराल पक्ष के लोगों को बुलेट के रुपये भी दिए थे।
श्याम कुमार ने बताया कि बुधवार को फोन आया कि तुम्हारी बेटी की हालत गंभीर है और वह एक निजी अस्पताल में भर्ती है। जब वे अस्पताल पहुंचे तो वहां पर प्रीति की मौत हो चुकी थी। उसके गले पर निशान था। इसको लेकर मृतका के घरवालों ने आरोपी ससुरालियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। धामपुर सीओ सिटी महावीर सिंह राजावत ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर केस दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो