scriptहरिद्वार घूमने जा रहे चार दोस्तों की कार गंगनहर में गिरी, दो नहर में समाए | Car of four friends going to Haridwar fell into Ganga Canal | Patrika News

हरिद्वार घूमने जा रहे चार दोस्तों की कार गंगनहर में गिरी, दो नहर में समाए

locationमुजफ्फरनगरPublished: Feb 13, 2020 02:29:36 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- मुजफ्फरनगर के थाना पुरकाजी क्षेत्र में कांवड़ नहर पटरी मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा- हरियाणा के पलवल जिले के रहने वाले हैं चारों दोस्त- कार से ही बरामद हुआ एक युवक का शव, एक की तलाश जारी

muzaffarnagar-accident.jpg
मुजफ्फरनगर. थाना पुरकाजी क्षेत्र में चौधरी चरण सिंह कांवड़ नहर पटरी मार्ग पर गांव धमात के पास उत्तराखंड बॉर्डर के निकट बीती रात करीब दो बजे एक ब्रेजा कार अनियंत्रित होकर गंगनहर में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार चार युवकों में से 2 युवक कार समेत नहर में समा गए। जबकि 2 किसी तरह सुरक्षित बाहर निकल आए। घटना की सूचना के बाद गुरुवार सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कार को बाहर निकाला तो एक युवक का शव कार से ही बरामद हो गया। वहीं, एक युवक अभी भी लापता है, जिसकी तलाश जारी है।
यह भी पढ़ें

VIDEO: मेरठ में स्टेयरिंग फेल होने के बाद डिवाइडर तोड़कर कार से जा भिड़ा ट्रक, दो की मौत, एक घायल

दरअसल, यह घटना थाना पुरकाजी क्षेत्र की है। जहां हरियाणा के पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी निवासी मोहित, गांव बहडोला निवासी अनिल तथा कुशलपुर निवासी अनुज तथा भारत बीती रात ब्रेजा कार में सवार होकर हरिद्वार घूमने के लिए निकले थे। बताया जा रहा है कि जब वह मुजफ्फरनगर जिले में पुरकाजी थाना क्षेत्र के गांव धमात से आगे उत्तराखंड बॉर्डर की ओर निकले तभी रात करीब 2 बजे उनकी कार एक गड्ढे में गिरकर उछलने के बाद गंगनहर में जा गिरी। घटना के बाद मोहित और अनुज तो किसी प्रकार समय रहते बाहर निकल आए, लेकिन अनिल और भारत नहीं निकल सके।
इसके बाद गंगनहर से बाहर निकले मोहित और अनुज ने वहां से गुजर रही अन्य कारों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन देर रात का मामला होने के चलते किसी ने उनकी मदद नहीं की। दोनों दोस्त घटनास्थल के पास ही स्थित मंदिर में भी गए, लेकिन वहां से भी उन्हें किसी प्रकार की सहायता नहीं मिली। देर रात दोनों पास में स्थित गांव में पहुंचे तो लोगों ने उन्हें सर्दी से बचने के लिए कपड़े आदि दे दिए।
दोनों दोस्तों ने गुरुवार सुबह लोगों की सहायता से पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची थाना पुरकाजी पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए क्रेन की सहायता से कार को बाहर निकलवाया। बताया जा रहा है कि पानी में डूबे एक युवक का शव कार में ही पड़ा मिला है, जबकि दूसरा युवक अभी भी लापता है। पुलिस लापता युवक को तलाशने का प्रयास कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो