scriptCoronavirus: गरीबों व असाहय को राशन बांटने के लिए करना होगा अब यह काम, अधिकारियों ने लिया निर्णय | officials will distribute ration with social organizations | Patrika News

Coronavirus: गरीबों व असाहय को राशन बांटने के लिए करना होगा अब यह काम, अधिकारियों ने लिया निर्णय

locationबिजनोरPublished: Apr 04, 2020 12:26:37 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. राशन व खाने के पैकेट बांटने के दौरान लोगों से जिला प्रशासन ने सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील . असहाय व गरीब लोगों की मदद के लिए प्रशासन से कांटेक्ट के बाद मुहैया कर सकते मदद
 

baghpat.png
बिजनौर। राशन व खाने के पैकेट बांटने के दौरान लोगों से जिला प्रशासन ने सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील की है। इसी को लेकर प्रशासन ने सभी सामाजिक संस्था व राजनीतिक पार्टी के लोगों को अवगत भी कराया है। असहाय व गरीब लोगों की मदद के लिए प्रशासन से कांटेक्ट करके मदद मुहैया करा सकते हैं। प्रशासन सोशल डिस्टेंस डिस्टनसिंग को मेंटेन करते हुए लोगों को खाना व राशन मुहैया करा रहा है।
यह भी पढ़ें

बुलंदशहर: खाकी के दामन पर फिर लगा दाग, सिपाही ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

सोशल डिस्टेंसिंग दरकिनार करते हुए कई सामाजिक संस्थाओं व राजनीतिक दल के नेताओं द्वारा लगातार असहाय व गरीबों लोगों को राशन व खाने के पैकेट वितरित किए जा रहे थे। सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट है। जिला प्रशासन के बगैर अब कोई भी समाजसेवी संस्थाओं, नेता व अन्य लोग बगैर अधिकारियों के राशन वितरित नहीं कर पाएंगे। एसपी सिटी लक्ष्मी निवास ने बताया कि सोशल डिस्टेंसिंग को मेंटेन रखने के लिए प्रशासन द्वारा इस व्यवस्था को लागू किया गया है। इस व्यवस्था के तहत सभी जनपद के तहसीलदार, एसडीएम सहित अन्य विभागों के द्वारा सभी से राशन व खाने का पैकेट एकत्र करके उन्हें असहाय लोगों में बांटा जाएगा।
इसको लेकर बिजनौर स्टेशन के आस—पास रहने वाले असहाय व गरीब लोगों को कार्यालय चाइल्ड लाइन बिजनौर (1089) के तहत असहाय लोगों को खाना व राशन के पैकेट बांटे गए। इस मुहिम से सोशल डिस्टेंसिंग को मेंटेन कर कोरोना वायरस से आम नागरिक को बचाए जाने की प्रशासन द्वारा पहल की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो