scriptपंचायत चुनाव में होने वाला था बड़ा खेल, पुलिस ने पहले ही प्लान कर दिया फेल | Police busted illegal weapon factory before panchayat election | Patrika News

पंचायत चुनाव में होने वाला था बड़ा खेल, पुलिस ने पहले ही प्लान कर दिया फेल

locationबिजनोरPublished: Sep 13, 2020 04:19:06 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights
-मंडावर थाना क्षेत्र का मामला
-पुलिस ने दो को किया गिरफ़्तार

बिजनौर। अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस द्वारा लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत पुलिस ने मंडावर थाना क्षेत्र के एक बंद पड़े खंडहर से अवैध शस्त्रों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।पुलिस पूछताछ में पता चला है आगामी ग्राम पंचायत चुनाव को लेकर यहां पर अवैध शस्त्रों को बनाया जा रहा था। पुलिस ने इनके पास से भारी मात्रा में अवैध शस्त्र और बनाने वाले उपकरण बरामद किए हैं।
बिजनौर के नवागत एसपी डॉ धर्मवीर सिंह द्वारा लगातार अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए सभी थानों में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।इस अभियान के तहत पुलिस ने अवैध शस्त्रों का कारोबार करने वाले दो लोगों को गौरव और राजेश को अवैध शस्त्र के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों युवक काफी समय से मंडावर के गांव मोहम्मद पुर के बंद पड़े खंडहर में अवैध असलहा बनाने का काम कर रहे थे।
पुलिस पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया कि आगामी पंचायत चुनाव को देखते हुए अवैध शस्त्र बनाने का काम यह अभियुक्त कर रहे थे। एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने इस अवैध असलहा फैक्ट्री का खुलासा करते हुए बताया कि अवैध फैक्ट्री से पुलिस ने 6 अदद तमंचा 315 बोर,2 अदद तमंचे 12 बोर, एक बंदूक 12 बोर, 5 जिंदा कारतूस 12 बोर तमंचे, एक बोरी में असलहा बनाने वाले उपकरण पुलिस ने बरामद किए हैं। पुलिस इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज रही है।
//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो