scriptCAA: उग्र प्रदर्शन में मारे गए युवकों के परिजनों से मिलने पहुंचीं प्रियंका गांधी, कानून को लेकर दिया बड़ा बयान | priyanka gandhi met family of persons died in violent caa protest | Patrika News

CAA: उग्र प्रदर्शन में मारे गए युवकों के परिजनों से मिलने पहुंचीं प्रियंका गांधी, कानून को लेकर दिया बड़ा बयान

locationबिजनोरPublished: Dec 22, 2019 06:52:20 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-मृतकों में बिजनौर के नहटौर क्षेत्र के अनस और सुलेमान शामिल हैं
-जिनके परिजनों से मिलने के लिए रविवार को कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी बिजनौर पहुंचीं
-जहां उन्होंने मृतकों के घरवालों को सांत्वना दी

priyanka.jpg
बिजनौर। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर बिजनौर (BIJNOR) में 20 दिसंबर को हुए उग्र प्रदर्शन (VIOLENT PROTEST) हुए। जिसमें नजीबाबाद, नहटौर और शहर क्षेत्र के कई इलाकों में उपद्रवियों द्वारा आगजनी और पथराव किया गया। इस घटना में जनपद के नहटौर क्षेत्र में दो लोगों की गोली लगने से मौत हो गई थी। साथ ही 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।
यह भी पढ़ें

हिंसा के बाद पुलिस ने 200 नामजद और 2000 अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR, 85 गिरफ्तार- देखें वीडियो

मृतकों में बिजनौर के नहटौर क्षेत्र के अनस और सुलेमान शामिल हैं। जिनके परिजनों से मिलने के लिए रविवार को कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी बिजनौर पहुंचीं। जहां उन्होंने मृतकों के घरवालों को सांत्वना दी। इसके बाद प्रियंका गांधी ने कहा कि सीएए देश हित में नहीं है। जीडीपी इतनी नीचे कभी भी नहीं गई।
यह भी पढ़ें

मौलानाओं ने DM और SSP के साथ ली शपथ, कहा- आगे से नहीं होने देंगे ऐसी हिंसा- देखें वीडियाे

उन्होंने कहा कि इस घटना में जो लोग मरे हैं, वह बहुत अजीब परिस्थितियों में हैं। इस पूरी घटना की इन्वेस्टीगेशन होनी चाहिए। आरोप है कि जब मृतक हुआ परिवार वाले जब मुकदमा लिखवाने के लिए थाने गए तो पुलिस ने उल्टा ही परिवार वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की बात कहकर उन्हें वहां से भगा दिया। उन्होंने कहा कि झोपड़ी झुग्गी में रहने वाले लोग इन्हें 1971 का कागज कहां से लाकर दिखाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो