scriptUP के इस जिले में समाजवादी पार्टी ने सिर्फ मुस्लिम प्रत्याशियों को ही दिया टिकट | Samajwadi party declare all Muslim candidate in this district of UP | Patrika News

UP के इस जिले में समाजवादी पार्टी ने सिर्फ मुस्लिम प्रत्याशियों को ही दिया टिकट

locationबिजनोरPublished: Nov 02, 2017 09:25:36 pm

Submitted by:

Iftekhar

बिजनौर के 6 नगर पंचायत और 12 नगर पालिका के लिए सपा ने घोषित की प्रत्याशियों की सूची

samajwadi party akhilesh yadav nikay chunav

samajwadi party

बिजनौर. निकाय चुनाव का बिगुल फुंकने के बाद समाजवादी पार्टी ने सभी दलों को मात देते हुए बिजनौर के 6 नगर पंचायत और 12 नगर पालिका में से 2 जगहों हल्दौर और साहनपुर को छड़कर सभी जगह अपने त्याशियों की घोषणा कर दी है। सपा ने गुरुवार को बिजनौर शहर नगरपालिका से रुखसाना परवीन को चेयरमैन पद का उम्मीदवार बनाया है। वहीं, स्योहारा नगरपालिका से नईमुलहसन, चांदपुर नगरपालिका से फहमीदा बेगम, नूरपुर नगरपालिका से फरिना इरशाद को चेयरमैन पद का उम्मीदवार बनाया है। सपा की इस सूची में खास बात ये है कि दो सीटों को छोड़कर जो भी उम्मीदवार घोषित किए गए हैं। वे सभी मुस्लिम है। सपा का सिम्बल मिलने के बाद प्रत्याशी और उनके घरों में ख़ुशी की लहर दौड़ गई है। इसके साथ ही पार्टी सिम्बल मिलने के बाद सपा प्रत्याशी जल्द ही नामांकन भरने की तैयारी में जुट गए हैं। गौरतलब है कि बिजनौर जनपद में 22 नवंबर को नगर निकाय के चुनाव होने हैं।

मां के सामने ही दलित किशोरी को उठाकर ले गए दबंग, शर्मसार करने वाली है UP पुलिस की भूमिका

हालांकि, अभी दूसरी पार्टियों ने अपने प्रत्याशी घोषित नहीं किए हैं। कई लोग अभी दूसरी पार्टियों से टिकट पाने की आस लगाए बैठे हैं। ये दावेदार पार्टी टिकट पाने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रखी है। चुनाव में 20 दिन मात्र रह गए हैं, लेकिन टिकट नहीं मिलने की वजह से बहुत से प्रत्याशी अभी पूरी ताकत से अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार भी नहीं कर पा रहे हैं।

सड़क के बीचो बीच Bike खड़ी कर जब BSF के जवान ने किया हंगामा तो पुलिस के उड़ गए होश

नगर निकाय चुनाव को लेकर जहां आज सपा ने अपने प्रत्याशियों को सिम्बल दे दिया है। लेकिन, दूसरी तरफ बीजेपी और बसपा ने अभी तक अपने प्रत्याशी घोषित नहीं किए हैं। हालांकि, सपा ने भी अभी हल्दौर नगर पालिका और साहनपुर नगर पंचायत से अपने प्रत्याशी घोषित नहीं किए है। गौरतलब है कि बिजनौर जनपद की 5 तहसीलों में 6 नवंबर तक प्रत्याशी अपना नामांकन भर सकते हैं।

अगर आप ड्राइविंग करते हैं तो हो जाइए सावधान, ये नियम तोड़ते ही रद्द हो जाएगा लाइसेंस

ये हैं सपा के घोषित उम्मीदवारों की सूची
1-नजीबाबाद से रेशम खान
2–जलालाबाद से फहमीदा
3–किरतपुर से अब्दुल मन्नान
4–स्योहारा से नईमुल हसन
5–झालू से राशिद हुसैन
6–बिजनौर से रुखसाना परवीन
7–शेरकोट से कमरुल इस्लाम की पत्नी को प्रत्याशी बनाया गया है।
8–नगीना से शादाब
9–अफ़ज़लगढ़ से शाहिदा इरशाद
10–धामपुर से अब्दुल कलाम
11–नहटौर से अब्दुल कादिर
12–मंडावर से अफ्शा निसार
13–चांदपुर से फहमीदा
14–सहसपुर से नसरीन जहां
15–नूरपुर से फारिना इरशाद
16–बढ़ापुर से अब्दुल वली को सपा ने टिकट दिया है।

 

 

ट्रेंडिंग वीडियो