scriptस्कूल में शिक्षक ने छात्र के साथ किया एेसा काम की निकलने लगा खून, परिजनों ने दर्ज कराया मुकदमा- देखें वीडियो | teacher beaten 8th class student in bijnor | Patrika News
बिजनोर

स्कूल में शिक्षक ने छात्र के साथ किया एेसा काम की निकलने लगा खून, परिजनों ने दर्ज कराया मुकदमा- देखें वीडियो

पुलिस ने शिकायत लेकर शुरू की जांच

बिजनोरFeb 01, 2019 / 03:53 pm

Nitin Sharma

news

स्कूल में शिक्षक ने छात्र के साथ किया एेसा काम की निकलने लगा खून, परिजनों ने दर्ज कराया मुकदमा- देखें वीडियो

बिजनौर।यूपी के बिजनौर जिले में स्कूल में शिक्षक ने छात्र को समझाने आैर पढ़ाने की जगह उसके साथ बदसलूकी कर दी।दरअसल मामला बिजनौर के राजकीय इंटर कॉलेज का है।जहां आठवीं क्लास के छात्र की टीचर ने जमकर पिटाई कर डाली।जिससे छात्र को गंभीर चोटे आई और छात्र के मुँह से खून निकलने लगा। छात्र ने इसकी शिकायत परिजनों से की।जिसके बाद परिजनों ने आरोपी टीचर के खिलाफ थाने में शिकायत देकर मुकदमा दर्ज करा दिया।

इस वजह से टीचर छात्र पर हो गया आग बबूला आैर फिर

जानकारी के अनुसार बिजनौर जिले के थाना मोहल्ला काजीपाड़ा निवासी छात्र राजकीय इंटर काॅलेज में आठवीं कक्षा में पढ़ता है।छात्र का आरोप है कि उसका रजिस्टर पूरा न करने पर टीचर मनीष आग बबूला हो गये। इतना ही नहीं उन्होंने छात्र के साथ पहले तो बदसलूकी की।इसका विरोध करने पर टीचर ने उसकी जमकर पिटार्इ कर दी।इससे छात्र के हाथ आैर मुंह पर चोट लगने से खून से निकल गये।सूचना मिलने पर स्कूल पहुंचे परिजनों ने टीचर के खिलाफ थाने में मारपीट करने की तहरीर दी।

 

छात्र का मेडिकल कराने के बाद परिजनों ने की शिकायत

सूचना मिलने पर छात्र के परिजन स्कूल पहुंचे और छात्र का मेडिकल ट्रीटमेंट कराने के बाद टीचर के खिलाफ थाने में तहरीर दी।जिसके बाद पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गर्इ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो