scriptअचानक आमने-सामने आ गई तेज रफ्तार बस और कार, फिर हुआ कुछ ऐसा कि सहम गए लोग | two died in bus and car accident | Patrika News
बिजनोर

अचानक आमने-सामने आ गई तेज रफ्तार बस और कार, फिर हुआ कुछ ऐसा कि सहम गए लोग

उत्तराखंड डिपो की बस और कार की टक्कर में 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में बस यात्री सहित कार में सवार 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बिजनोरJul 30, 2018 / 04:35 pm

Rahul Chauhan

accident

गाड़ी में भरकर ले जाए जा रहे थे ‘ये’, जब हुआ खुलासा तो लोगों में मच गई लेने होड़

बिजनौर। प्रदेश में ट्रैफिक विभाग की कड़ी मेहनत के बाद भी सड़क दुर्घटनाएं हैं कि थमने का नाम नहीं ले रही। यही कारण है कि आए दिन इस तरह के मामले आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला बिजनौर जिले के थाना शेरकोट के मुबारकपुर गांव का है। जहां उत्तराखंड डिपो की बस और कार की टक्कर में 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में बस यात्री सहित कार में सवार 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
यह भी पढ़ें

इस शहर में आधा दर्जन गोवंश काट रहे लोगों पर भीड़ ने बोला हमला, जानिये फिर क्या हुआ, देखें वीडियो-

इस हादसे के बाद मौके पर यात्रियों की चीख पुकार मच गई। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची 100 डायल की पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार में फसे लोगों को निकालकर उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड डिपो की बस और कार के आमने-सामने की टक्कर में एक ही परिवार के 2 लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया। हादसे में कार के बुरी तरह से परखच्चे उड़ गए। हालांकि अभी तक यह नहीं पता लग सका है कि सवार कहा का रहने वाले हैं।
यह भी पढ़ें

कार और बस की आमने सामने की टक्कर, 2 की मौत 7 लोग घायल

बता दें कि कार में 5 लोग सवार थे। जिनमें से 2 की मौत हो गई और 3 कि हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं बस में सवार 4 यात्री घायल हुए हैं। साथ ही कुछ अन्य यात्रियों को भी मामूली चोटें आई हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में भर्ती कराया गया है। साथ ही गंभीर लोगों की हालत को देखते हुए उन्हें बिजनौर जिला अस्पताल रेफर किया गया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि जाच की जा रही है और कार में मौजूद लोगों के बारे में यह पता लगाया जा रहा है कि ये लोग रहने वाले कहां के हैं।

Home / Bijnor / अचानक आमने-सामने आ गई तेज रफ्तार बस और कार, फिर हुआ कुछ ऐसा कि सहम गए लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो