बीच बाजार में दो लड़कियां करने लगी ऐसा काम, छतों पर चढ़कर देखने लगे लोग

दोनों लड़कियों को देखने के लिए बीच बाजार में ही लोगों का जमावड़ा लग गया।

By: Rahul Chauhan

Published: 07 Jun 2018, 04:17 PM IST

बिजनौर। प्रदेश में अक्सर अलग-अलग क्राइम की खबरे आती रहती हैं। जिसमें कई बार महिलाओं व युवतियों के साथ छेड़छाड़ और मारपीट के मामले भी आते रहते हैं। वहीं आपने सुना होगा कि ड्राइविंग करने के दौरान किसी बात को लेकर आपस में दो युवक भीड़ गए। लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें दो युवतियों की स्कूटी टकराने के बाद दोनों में बहस हुई और ये बहस मारपीट में बदल गई।

यह भी पढ़ें : ट्रेन में सफर करने से पहले जान लें ये बड़ी बात, अब हो गया बड़ा बदलाव

दरअसल, मामला बिजनौर के सदर बाजार का है। जहां स्कूटी टकराने पर दो युवतियों में पहले बहस हुई और बाद में ये बहस मारपीट में बदल गई। जिसके चलते बीच बाजार में ही लोगों का जमावड़ा लग गया। वहीं पहले तो लोग इस तमाशे को देखने के लिये खड़े हो गए लेकिन जब दोनों में मारपीट शुरु हो गई तो वहां जमा भीड़ ने दोनों युवतियों को छुड़वाया और वहां से भेजा दिया।

यह भी पढ़ें : इतने साल बाद रमजान का महीना जून में पड़ रहा, इसके पीछे की सच्चार्इ जानिए

इतना ही नहीं, इस मारपीट को देखने के लिए लोग अपनी-अपनी छतों पर भी चढ़ गए और तमाशबीन बनकर तमाशा देखने लगे। बताया जा रहा है कि ये दोनों युवतियां किसी काम से बिजनौर सदर बाजार में आई थी। लौटते वक्त स्कूटी टकराने पर इन दोनों युवतियों की आपस मे कहा सुनी हो गई।

यह भी पढ़ें : इस सीट को लेकर टूट सकता है सपा-बसपा गठबंधन

बहस इतनी बढ़ी गई कि ये दोनों आपसे में ही बीच बाजार में सबके सामने लड़ने लगी। जिसके बाद बाजार में मौजूद दुकानदारों और वहां से गुजर रहे लोगों ने इन दोनों लड़कियों को किसी तरह छुड़ाया और समझा बुझाकर वहां से जाने के लिये कहा। बाद में लोगों के समझाने पर ये दोनों लडकिया बिना किसी पुलिस कार्रवाई मौके से चली गई।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned