scriptयुवती से कर रहे थे छेड़छा़ड़, ग्रामीणों ने पेड़ से बांध कर कर दी धुनाई | Villagers beaten the accused who molested the girl | Patrika News

युवती से कर रहे थे छेड़छा़ड़, ग्रामीणों ने पेड़ से बांध कर कर दी धुनाई

locationबिजनोरPublished: Sep 13, 2019 02:01:32 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

युवती से छेड़छाड़ करना युवकों को पड़ा भारी
ग्रामीणों ने पेड़ से बांध कर युवकों की पिटाई की
मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें छुड़ाया

bij0.jpg
बिजनौर। एक युवति से छेड़छा़ड़ करना युवकों को भारी पड़ गया। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देने के बजाय खुद ही आरोपियों को सजा देने लगे। दरअसल छेड़छाड़ कर रहे दो युवकों को लोगों ने पकड़ लिया जबकि उनका एक साथी फरार हो गया। इस बीच लोगों ने पेड़ से बांधकर उनकी पिटाई कर दी।
जानकारी के मुताबिक एक युवती गांव के बाहर खेत में काम कर रही थी, तभी तीन युवक वहां पहुंचे और महिला के साथ बदसलूकी और छेड़छा़ड़ शुरू कर दी। लेकिन तभी वहां उसके परिजन पहुंच गए और युवकों को पकड़ लिया। इस बीच एक युवक वहां से भाग निकला। परिजनों का आरोप है कि दो दिन पहले भी वो युवती को छेड़ रहे थे। इतना ही नहीं कोई नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। लेकिन उस वक्त भी परिजनों ने उसे देख लिया। तभी से उन्हें युवकों पर शक था और इस बार युवकों को पकड़ लिया और गांव ले गए।
इस दौरान अफवाह उड़ गई कि दोनों बच्चा चोर हैं। फिर क्या था दोनों युवकों को एक पेड़ से बांध दिया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा ने बच्चा चोर के शक में दोनों युवकों को जमकर पीटा। बाद में पता चला कि वह छेड़छाड़ कर रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों युवकों को ग्रामीणों से छुड़ाया। पीड़िता ने शहर कोतावाली में तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक आरसी शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो