scriptखेत पर चारा लेने गई थी महिला, अचानक उठा लिया ऐसा खौफनाक कदम कि मच गया कोहराम | woman suicide with hanging from tree in bijnor | Patrika News
बिजनोर

खेत पर चारा लेने गई थी महिला, अचानक उठा लिया ऐसा खौफनाक कदम कि मच गया कोहराम

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को पेड़ से नीचे उतारने के बाद पंचनामा भरकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

बिजनोरOct 22, 2018 / 06:08 pm

Rahul Chauhan

woman suicide

खेत पर चारा लेने गई थी महिला, अचानक उठा लिया ऐसा खौफनाक कदम कि मच गया कोहराम

बिजनौर। जनपद के थाना नगीना देहात क्षेत्र में घर से पशुओं के लिए चारा काटने गई महिला ने गले में फांसी का फंदा डालकर पेड़ से लटककर जान दे दी। इस आत्महत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना मृतका के घर वालों को दी। मौके पर पहुंचे घर वालों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को पेड़ से नीचे उतारने के बाद पंचनामा भरकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। ये हत्या है या आत्महत्या पुलिस अभी इसकी जांच कर रही है। हत्या के कारणों का पता पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा।
यह भी पढ़ें

बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने प्रेमी के साथ की खौफनाक वारदात, सुनकर कांप जाएंगे आप

यह भी पढ़ें

Paytm के मालिक से 20 करोड़ की रंगदारी मांगने वाले तीन गिरफ्तार


जानकारी के मुताबिक नगीना देहात के अज्जुपुरा गांव की रहने वाली विधवा महिला पशुओं का चारा लेने खेत पर गई थी। अचानक से महिला ने खेत से कुछ दूरी पर एक पेड़ पर रस्सी का फंदा डालकर सुसाइड कर लिया। महिला ऊषा की शादी 8 साल पहले वीर सिंह से हुई थी। बीमारी के चलते कुछ वर्ष पहले वीर सिंह का स्वर्गवास हो गया था। जिसके बाद महिला अपने जेठ और 4 बच्चों के साथ घर पर रह रही थी।
किसी बात से नाराज महिला ने सोमवार को अचानक पेड़ पर फंदा डालकर मौत को गले लगा लिया। इस घटना के बाद मृतक महिला के बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतका के जेठ महेंद्र सिंह ने बताया कि वो घास लेने गई थी। मैं भी खेत पर गया था। जब मैं घर लौटकर आया तो कुछ लोगों ने बताया कि ऊषा ने आत्महत्या कर ली है। मुझे नहीं पता कि ऊषा ने ऐसा क्यों किया। बहरहाल इस आत्महत्या को लेकर एसपी देहात विश्वजीत श्रीवास्तव ने फोन पर बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है।

Home / Bijnor / खेत पर चारा लेने गई थी महिला, अचानक उठा लिया ऐसा खौफनाक कदम कि मच गया कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो