scriptनई नवेली दुल्हन की मौत के बाद फूटा लोगों का गुस्सा तो दिखा ऐसा नजारा | women protest for arrest of murderers of newly married groom | Patrika News
बिजनोर

नई नवेली दुल्हन की मौत के बाद फूटा लोगों का गुस्सा तो दिखा ऐसा नजारा

गिरफ्तारी को लेकर सीओ ऑफिस पर महिलाओं ने किया हंगामा
महिलाओं की भीड़ देखकर पुलिस के उड़े होश

बिजनोरFeb 15, 2020 / 07:43 pm

Iftekhar

crime_1.png

 

बिजनौर. 2 दिन पहले नई नवेली दुल्हन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद पुलिस की तरफ से कार्रवाई न होता देख शनिवार को सैकड़ों की तादाद में महिलाओं ने सीओ दफ्तर पर जमकर हंगामा करते हुए अपने गुस्से का इजहार किया। वहीं, हंगामा करते हुए महिलाओं ने अन्य 2 नंदों पर जल्द कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस अधिकारियों से गुहार लगाई। उधर, पुलिस के आला अधिकारियों का इस मामले को लेकर कहना है कि अभी तक पति सहित सास ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि बाकी की तफ्तीश के तहत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़ें

बेटे ने पिता की गला रेतकर कर दी हत्या, Video देखकर कांप जाएगी रूह !



आपको बता दें कि थाना धामपुर क्षेत्र के मोहल्ला बड़वान के रहने वाले सचिन की शादी प्रीति से 1 साल पहले हुई थी। 2 दिन पहले प्रीति के घर वालों ने फोन कर लड़की पक्ष को जानकारी दी थी कि उसकी तबीयत खराब है और वह एक निजी अस्पताल में भर्ती है। जब मृतिका के घर वाले निजी अस्पताल पहुंचे तो उनकी बेटी की मौत हो चुकी थी और गले पर निशान था. इसको लेकर मृतका के पिता श्याम कुमार ने थाना धामपुर में 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जिसको लेकर पुलिस ने पति और सास-ससुर को जेल भेज रही है। जबकि दो नामजद नंदे को लेकर मृतिका लड़की के घर वाले आज सीओ आफिस धामपुर पहुंचकर हंगामा कर धरने पर बैठ गए।

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर साम्प्रदायिक दंगे के आरोपी केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान कोर्ट में हुए पेश

नई नवेली दुल्हन प्रीति के घर वालों ने ससुरालियों पर गला घोट कर जान से मारने व दहेज की मांग की वजह से हत्या करने का आरोप लगाया था। मुकम्मल गिरफ्तारी न होने से मृतक के परिजनों ने सीओ दफ्तर के बाहर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। वहीं पुलिस के अधिकारी सीओ सिटी महावीर सिंह राजावत की मानें तो पति सहित सास ससुर को पुलिस ने नामजद रिपोर्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज रही है। जबकि बाकी के आरोपियों की तफदीश के तहत जांच कर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Home / Bijnor / नई नवेली दुल्हन की मौत के बाद फूटा लोगों का गुस्सा तो दिखा ऐसा नजारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो