script

भाजपा सांसद साक्षी महाराज को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले को एटीएस ने किया गिरफ्तार

locationबिजनोरPublished: Jun 18, 2020 09:50:14 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– सांसद साक्षी महाराज को कुवैत से कॉल कर अपशब्द कहने और जान से मारने की धमकी का मामला
– एटीएस ने बिजनौर के मंडावली थाना क्षेत्र के मिर्जा सैदपुर उर्फ नयागांव से किया गिरफ्तार
– कुवैत से कुछ समय पहले ही बिजनौर लौटा था युवक

sakshi-maharaj.jpg
बिजनौर. उन्नाव लोकसभा से सांसद साक्षी महाराज को कुवैत से कॉल कर अपशब्द कहने और बम से उड़ाकर जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति को एटीएस ने बिजनौर के मंडावली थाना क्षेत्र के मिर्जा सैदपुर उर्फ नयागांव से गिरफ्तार किया है। इस घटना को लेकर आरोपी युवक के घरवाले गिरफ्तारी की तो बात कह रहे हैं, लेकिन युवक को किस मामले में गिरफ्तार किया गया है। इसके बारे में उनको कोई जानकारी नहीं है।
यह भी पढ़ें- India-China Border पर हिंसक झड़प में Meerut का लाल विपुल हुआ शहीद

दरअसल, बिजनौर के थाना मंडावली के गांव मिर्जा सैदपुर उर्फ नयागांव का रहने वाला मोहम्मद गफ्फार कुवैत में रहकर नौकरी कर रहा था। कुछ समय पहले मोहम्मद गफ्फार ने कुवैत से उन्नाव लोकसभा क्षेत्र से सांसद साक्षी महाराज को फोन पर अपशब्द कहते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। इस घटना को लेकर भारतीय दंड संहिता एवं सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के अंतर्गत लखनऊ एटीएस ने लखनऊ में मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त गफ्फार को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है।
आरोपी के भाई मोहम्मद साजिद ने गिरफ्तारी की बात कबूल करते हुए बताया कि गफ्फार को एटीएस किस मामले में गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी नहीं है। एटीएस ने मोहम्मद गफ्फार के पास से एक मोबाइल, भारतीय पासपोर्ट, आधार कार्ड व कुवैत कीसिविल आईडी बरामद की है। इस गिरफ्तारी को लेकर बिजनौर के एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि एटीएस की टीम एक आरोपी को पकड़ने के लिये आई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो