script

शर्मनाक: चलती बस में हाथ-पैर बांधकर महिला से रेप, बच्चों को लेकर आ रही थी पति के पास

locationनोएडाPublished: Jun 18, 2020 09:39:34 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-पुलिस से बस को जब्त कर सीज किया
-एक आरोपी गिरफ्तार, क्लीनर व अन्य चालक पर जबरदस्ती का आरोप
-क्लीनर, बस मालिक और दो चालकों पर केस दर्ज

maxresdefault_1.jpg
नोएडा। एक महिला के साथ चलती बस में रेप की वारदात ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया। जानकारी के अनुसार महिला प्रतापगढ़ से प्राइवेट एसी स्लीपर बस से बच्चों के साथ नोएडा के सेक्टर 45 अपने पति के पास आ रही थी। उसी दौरान बस के एक ड्राइवर ने इस घटना को अंजाम दिया है। साथ ही बस के क्लीनर व अन्य चालक पर भी महिला ने रेप की कोशिश करने का आरोप लगाया।
यह भी पढ़ें

India-China Border पर हिंसक झड़प में Meerut का लाल विपुल हुआ शहीद

वहीं आरोपी महिला और बच्चों को को सेक्टर 20 थाना क्षेत्र में विनायक हॉस्पिटल के पास उतारकर भागने लगा। नोएडा पहुंचने पर महिला ने अपने साथ हुई घटना के बारे में अपने पति को बताया। पति ने सेक्टर 20 थाना पुलिस को शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने बस को बरामद कर लिया है। एक की गिरफ्तारी हो गई है और पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच की बात कह रही है।
पीड़ित महिला ने बताया कि ड्राइवर ने पहले उसे आगे स्लीपर सीट दी। इसके बाद वह और पैसे मांगने लगा। महिला ने कहा कि जहां वह उसे उतारेंगे, वहां उसका पति मिलेगा और वह पैसे दे देंगे। उसके बाद ड्राइवर ने महिला को सबसे पीछे वाली सीट पर ले जाकर बैठा दिया, वहां कोई नहीं था। आरोप है कि इसके बाद ड्राइवर वहां पहुंचा और महिला के साथ जोर-जबरदस्ती करने लगा। महिला के हाथ बांधकर ड्राइवर ने रेप किया। साथ ही बोला कि ज्यादा चिल्लाओगी तो जान से मार दूंगा। इसके बाद कंडक्टर और एक और लड़के ने कहा पैसा ले लीजिए और बात खत्म कर दीजिए।
यह भी पढ़ें

Corona Warrior कहे जाने वाले स्वास्थ्यकर्मियों को 3 महीने से नहीं मिली सैलरी, जमकर किया प्रदर्शन

इसके बाद महिला ने अपने पति को फोन पर आपबीती बता दी। महिला के अनुसार ड्राइवर महिला को सेक्टर-27 स्थित विनायक अस्पताल के पास उतार दिया। तभी उसका पति और एक लड़का मौके पर पहुंच गए और वह बस में चढ़ गए। महिला बस के पीछे-पीछे रिक्शा से गई। सेक्टर 62 में ड्राइवर चलती बस से कूदकर भाग गया। पीड़िता ने कहा कि वह पहली बार आई है औऱ उसे नहीं पता कि किस जगह उसके साथ ये घटना हुई। उसने बताया कि बस में 10 से 12 लोग थे जो सोये हुए थे।
डीसीपी वृंदा शुक्ला ने बताया कि पीड़ित महिला कि शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एफआईआर में नामित अभियुक्तों में से एक की गिरफ्तारी कर ली गई है। बस को सीज कर दिया गया है। बचे हुए नामित अभियुक्तों और बस के मालिक की गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना कर दी गई हैं। पीड़िता की मेडिकल जांच मेडिकल बोर्ड से कराई जा रही है। साथ ही बस में सह यात्रियों को ढूंढकर बयान किए जा रहे हैं, ताकि मामले में जल्द से जल्द चार्जशीट दाखिल हो और अभियुक्तों को सजा मिले।

ट्रेंडिंग वीडियो