scriptवृद्ध ने दो बेटियों के साथ की आत्महत्या, एक बेटी की चल रही सांसें | Older commits suicide with two daughters, one daughter's ongoing breat | Patrika News

वृद्ध ने दो बेटियों के साथ की आत्महत्या, एक बेटी की चल रही सांसें

locationबीकानेरPublished: Mar 28, 2021 11:56:58 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

कोटगेट थाना क्षेत्र के धोबीतलाई गली नंबर 21 की घटना

वृद्ध ने दो बेटियों के साथ की आत्महत्या,

वृद्ध ने दो बेटियों के साथ की आत्महत्या, एक बेटी की चल रही सांसें

बीकानेर। कोटगेट थाना क्षेत्र के धोबीतलाई में एक वृद्ध ने अपनी दो बेटियों के साथ आत्महत्या कर ली। वृद्ध व एक छोटी बेटी की मौत हो गई जबकि बड़ी बेटी की सांसें चल रही है, जिसे पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने पर कोटगेट सीआइ मनोज माचरा एवं सीओ सिटी सुभाष शर्मा मौके पर पहुंचे।
पुलिस अधीक्षक प्रीतिचन्द्रा ने बताया कि धोबी तलाई गली नंबर 21 में रहने वाले 65 वर्षीय शौकत अली पुत्र गुलाम मोहम्मद ने अपनी दो बेटियों जोनिया (30) एवं बबली (35) के साथ आत्महत्या की है। उक्त लोगों ने जहर खाया और हाथों की नसों को काट लिया, जिससे शौकत अली व जोनिया की मौत हो गई। वहीं पुलिस मौके पर पहुंची तब बबली की सांसें चल रही थी। पुलिस ने उसे पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया है।
बबली ने ही कोटगेट थाने में दी सूचना:
घायल बबली ने ही सुबह करीब आठ बजे कोटगेट पुलिस थाने के टेलीफोन नंबर पर फोन कर कहा कि, हमनें आत्महत्या कर ली है। यह सुनकर एकबारगी पुलिस के होश उड़ गए। थाना स्थान ने कोटगेट सीआई मनोज माचरा और सीओ सिटी सुभाष शर्मा को इत्तला दी।
दोनों अधिकारी सीधे मौके पर पहुंचे। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बबली ने पुलिस को सूचना दी और आत्महत्या करने की बात कही है, जिसके बाद किसी तरह की आशंका नहीं रही है। बबली अस्पताल में भर्ती है, उसकी हालत में सुधार होने पर बयान दर्ज करने पर पता चल सकेगा कि सामूहिक रूप से आत्महत्या जैसा कदम इन्होंने क्यों उठाया?
दोनों बेटियां शादीशुदा:
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक शौकत अली की दोनों बेटियां शादीशुदा है। जोनिया की शादी डीडवाना के सोनू और बबली की शादी सीकर निवासी जाकिर के साथ हुई। शादी के बाद से दोनों बेटियां बीकानेर में अपने पिता के पास रह रही थी।
शौकत पत्नी के मर्डर में जा चुका है जेल:
पुलिस अधीक्षक चन्द्रा ने बताया कि मृतक शौकत की पत्नी की मौत करीब 15 साल पहले हो गई। शौकत अपनी पत्नी की हत्या के आरोप मेें सजा भी भुगत चुका है। उसकी एक बेटी सीमा जिसे बचपन में बुआ अपने पास ले गई थी जो अभी इण्डस्ट्रीयल एरिया रोड नंबर एक में रहती है। दो बेटे है जो पिता से अलग रहते है और टेलरिंग का काम करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो