पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं में धक्का-मुक्की

रवीन्द्र रंगमंच के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिया धरना

 

By: Vimal

Published: 01 Aug 2021, 09:13 AM IST

बीकानेर. रवीन्द्र रंगमंच में शनिवार को प्रशासन शहरों के संग अभियान की कार्यशाला में शामिल होने आए यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल को ज्ञापन देने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता और पुलिस के बीच तनातनी हो गई। यूडीएच मंत्री से मिलकर ज्ञापन देने की बात पर अड़े भाजपा व भाजयुमो कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए। बाद में भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने मंत्री धारीवाल से मुलाकात की। हालांकि भाजपा का विरोध प्रदर्शन इसके बाद भी नहीं थमा। यूडीएच मंत्री जैसे ही कार्यक्रम स्थल से बाहर निकलकर अपनी गाड़ी से जाने लगे, भाजपा कार्यकर्ताओं के एक जत्थे ने उन्हें काले झंडे दिखाकर विरोध किया।

 

शहर भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता रवीन्द्र रंगमंच में पहुंचकर ज्ञापन देना चाह रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने कार्यकर्ताओं को बाहर ही रोक दिया। इससे आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं की पुलिस कर्मियों के साथ बहस हो गई। भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक पुलिस अधिकारी पर गाली-गलौच करने के आरोप लगाते हुए धरना शुरू कर दिया। इसी बीच पुलिस अधीक्षक प्रीति चन्द्रा ने बाहर आई और पुलिस कर्मियों के व्यवहार को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं से बातचीत कर धरना समाप्त कराया।

 

कार्याशाला समाप्त होने पर भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने मंत्री शांति धारीवाल से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपे। धरना प्रदर्शन में उप महापौर राजेन्द्र पंवार, भाजपा नेता सत्य प्रकाश आचार्य, गोकुल जोशी, मोहन सुराणा, अशोक प्रजापत, भगवान सिंह मेडतिया, वेद व्यास, मनीष आचार्य, किशोर आचार्य, मुकेश ओझा, नरसिंह सेवग आदि शामिल हुए।

 

मंत्री के सामने लहराए काले झंडे

यूडीएच मंत्री धारीवाल रवीन्द्र रंगमंच में अपने वाहन में बैठकर बाहर निकले तो सडक़ पर खड़े भाजपा कार्यकर्ताओं ने काले झंडे लहराते हुए विरोध प्रदर्शन किया। भाजपा और भाजयुमों कार्यकर्ताओं के हाथों से पुलिस के जवानों ने काले झंडे छीन लिए और उन्हें रास्ते से हटाया।

BJP workers
Vimal Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned