scriptमहज 5,999 हजार में खरीदें Honda की ये शानदार बाइक, माइलेज 65 किमी प्रति लीटर | buy honda cb shine at just 5,999 thousand rupees | Patrika News
ऑटोमोबाइल

महज 5,999 हजार में खरीदें Honda की ये शानदार बाइक, माइलेज 65 किमी प्रति लीटर

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अपनी 125cc बाइक CB शाइन पर ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है जिसमें इस बाइक को आप मामूली सी रकम देकर अपना बना सकते हैं।

Sep 04, 2018 / 03:11 pm

Vineet Singh

honda cb shine

महज 5,999 हजार में खरीदें Honda की ये शानदार बाइक, माइलेज 65 किमी प्रति लीटर

नई दिल्ली: अगस्त का महीना भारत वासियों के लिए होता है क्योंकि इस महीने से देश में त्योहारों का आगाज़ हो जाता है और त्योहारों के आते ही ऑटोमोबाइल कंपनियां भी ऑफर देने लगती हैं। आपको बता दें कि अब जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा अपनी बाइक पर जबरदस्त डिस्काउंट दे रही हैं। बता दें कि होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अपनी 125cc बाइक CB शाइन पर ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है जिसमें इस बाइक को आप मामूली सी रकम देकर अपना बना सकते हैं।
महज 48,000 की ये TVS बाइक देती है जबरदस्त माइलेज, एक लीटर में पूरे हफ्ते दौड़ाएं

आपको बता दें कि आप इस बाइक को महज 5999 रुपये देकर खरीद सकते हैं। बता दें कि इस बाइक की ओरिजिनल कीमत 57,397 रुपये से शुरू होती है, लेकिन आपको ऑफर के तहत सिर्फ 5999 में ये बाइक आसानी से मिल जाएगी। दरअसल इस बाइक की कीमत में कमी नहीं आयी है बल्कि अब आप इस बाइक को 5999 रुपये की डाउनपेमेंट करके खरीद सकते हैं, इसके बाद आप हर महीने इस बाइक की EMI चुका सकते हैं।
इतनी कम डाउनपेमेंट के अलावा आपको इस बाइक पर जीरो प्रोसेसिंग फीस, जीरो डॉक्युमेंटशन चार्जेस जैसे ऑफर्स भी मिलेंगे। ऐसे में अगर आप ये बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये समय आपके लिए बिल्कुल ठीक है। अगर आपको भी ये बाइक खरीदनी है तो आप अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर इस बाइक को खरीद सकते हैं।
AK-47 बनाने वाली कंपनी लेकर आ रही है ये शानदार इलेक्ट्रिक कार, लुक्स में Rolls Royce को भी दे रही है मात

जानिए क्या हैं फीचर्स

इस बाइक में 124.73cc सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया गया है जो 10.16bhp की पावर और 5500rpm पर 10.30Nm का टॉर्क जनरेट करेगा। इस बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। कंपनी के इस वैरियंट में बाइक के अगले टायर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

Home / Automobile / महज 5,999 हजार में खरीदें Honda की ये शानदार बाइक, माइलेज 65 किमी प्रति लीटर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो