180 के माइलेज वाले इस स्कूटर ने मार्केट में मचाया तहलका, मात्र 15 दिन में इतने लोगों ने किया बुक

180 के माइलेज वाले इस स्कूटर ने मार्केट में मचाया तहलका, मात्र 15 दिन में इतने लोगों ने किया बुक

Pragati Vajpai | Publish: Jan, 05 2019 01:02:49 PM (IST) बाइक

कंपनी ने हाल ही में इस स्कूटर की बुकिंग ओपन की है, और मात्र 15 दिनों में इस स्कूटर को 450 लोगों ने बुक कर दिया है।

नई दिल्ली: पेट्रोल और डीजल की आसमान छूती कीमतों से छुटकारा पाने के लिए अब हर कंपनी इलेक्ट्रिक कार और दुपहिया वाहन पर फोकस कर रही है। और इन वाहनों को लोग हाथों-हाथ ले रहे हैं खास तौर पर स्कूटर। इस बात का सुबूत है Okinawa i-Praise। कंपनी ने हाल ही में इस स्कूटर की बुकिंग ओपन की है, और मात्र 15 दिनों में इस स्कूटर को 450 लोगों ने बुक कर दिया है। 5000 रुपए में बुक होने वाले इस स्कूटर में ऐसी खासियत है कि हर कोई इसे लेना चाहेगा।

लॉन्चिंग से ठीक पहले लीक हुए वैगन आर के सारे फीचर्स, इंजन से लेकर इंटीरियर के बारे में जानें सबकुछ

माइलेज- इस स्कूटर की सबसे खास बात इसका माइलेज है एक बार की चार्जिंग में ये स्कूटर 180 किमी की दूरी तय कर सकता है। ओकिनावा के मुताबिक उसका नया इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र दो-तीन घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। इसमें 1000 हजार वॉट की डिटैचेबल लीथियम ऑयन बैटरी दी गई है,जिसे आसानी से कहीं भी निकाल कर चार्ज किया जा सकता है।

फैमिली ट्रिप हो या ऑफरोडिंग एडवेंचर, रेनो की ये कार हमेशा देगी साथ, कीमत आपके बजट में

कंपनी ने कहा है कि नए स्कूटर आई-प्रेज ओकिनावा प्रेज से करीब 40 प्रतिशत हल्का है। आई-प्रेज की टॉप स्पीड 75 किलोमीटर प्रतिघंटा है। Okinawa i-Praise स्कूटर में मोबाइल चार्जिंग, यूएसबी पोर्ट और एंटी थेफ्ट अलार्म जैसे फीचर दिए गए हैं।

जबरदस्त माइलेज और abs वाली इस बाइक की कीमत है इतनी कम कि जानकर तुरंत करेंगे बुक

कीमत- इसकी कीमत 71,460 और 69,789 रुपये रखी गई है, वहीं प्री-लॉन्च बुकिंग में केवल 500 स्कूटर ही बुक किए जाएंगे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned