scriptRoyal Enfield Classic 350 से लेकर Hunter तक कंपनी लेकर आ रही है कई नई मोटरसाइकिल,टेस्टिंग पर आ रही लगातार नजर | Royal Enfield New Bullet 350 to Hunter Motorcycle coming this year | Patrika News

Royal Enfield Classic 350 से लेकर Hunter तक कंपनी लेकर आ रही है कई नई मोटरसाइकिल,टेस्टिंग पर आ रही लगातार नजर

locationनई दिल्लीPublished: Apr 25, 2022 08:30:43 am

Submitted by:

Bhavana Chaudhary

Royal Enfield New Bullet में 349cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया जाएगा। जो 20.2bhp की पावर और 27Nm का टार्क जेनरेट करता है।

royal_enfield-amp.jpg

Royal Enfield Bikes

Upcoming Royal Enfield Bikes : देश की प्रमुख बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड ने हाल ही में स्क्रैम 411 को लॉन्च किया। स्क्रैम के बाद कंपनी के लाइनअप में अभी कई मोटरसाइकिल हैं, जिनकी लांंचिंग इसी साल स्लॅाट की गई हैं। अगर आप भी एक RE फैन हैं, और बेसब्री से कंपनी के नए मॉडल का इंतजार कर रहे हैं, तो ये लेख आपके लिए हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं, रॉयल एनफील्ड की दो अपकमिंग मोटरसाइकिल की डिटेल।

 

 

Royal Enfield Bullet 350

 


सालों से लोकप्रिय बुलेट को एक जबरदस्त लुक मिलने वाला है। रॉयल एनफील्ड ने भारत में नेक्स्ट-जेन बुलेट 350 की टेस्टिंग शुरू कर दी है। नया मॉडल नए जे-सीरीज़ प्लेटफॉर्म पर बेस्ड होगा। जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह कम कंपन के साथ बेहतर पावर देने में सक्षम होगा। नई बुलेट अपने प्लेटफॉर्म को Meteor 350 के साथ साझा करेगी। वहीं इसमें 349cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया जाएगा। जो 20.2bhp की पावर और 27Nm का टार्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ ट्रांसमिशन ड्यूटी पर 5-स्पीड गियरबॉक्स शामिल होगा।


Royal Enfield Hunter 350



रॉयल एनफील्ड 2022 के मिड तक तक रेट्रो क्लासिक रोडस्टर बाइक हंटर 350 को लॉन्च करेगी। इस बाइक को भारत में प्रोडक्शन बॉडी पार्ट्स के साथ टेस्टिंग पर देखा गया है। जो ब्रांड के नए ‘जे’ प्लेटफॉर्म पर बेस्ड होगी। बता दें, हंटर में इस्तेमाल होने वाला प्लेटफॉर्म पहले ही Meteor 350 और नई क्लासिक 350 को रेखांकित करता है। नए रॉयल एनफील्ड हंटर 350 में सिंगल-पीस सीट, रेट्रो-स्टाइल सर्कुलर हेडलैम्प, एलॉय व्हील आदि दिए जाएंगे।

 

 

 

Royal Enfield Himalayan 450cc

 


रॉयल एनफील्ड नई पीढ़ी की हिमालयन एडवेंचर मोटरसाइकिल पर काम कर रही है, जिसे हाल ही में भारत में टेस्टिंग के दौरान देखा गया। नई मोटरसाइकिल एक नए 450cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन के साथ आएगी, जो लगभग 40bhp की पावर और 45Nm का टार्क पैदा करने में सक्षम होगी। इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा। बता दें, 450सीसी हिमालयन 3 राइडिंग मोड रोड, रेन और ऑफ-रोड से लैस होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो