scriptSuzuki Gixxer SF 250 भारत में लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे बेहद ख़ास फीचर्स | Suzuki Gixxer SF 250 launched in india | Patrika News

Suzuki Gixxer SF 250 भारत में लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे बेहद ख़ास फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: May 20, 2019 04:14:03 pm

Submitted by:

Vineet Singh

स्पोर्ट्स बाइक है Suzuki Gixxer SF 250
कम कीमत में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स
honda और बजाज की बाइक्स को मिलेगी जबरदस्त टक्कर

Suzuki Gixxer SF 250

Suzuki Gixxer SF 250 भारत में लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे बेहद ख़ास फीचर्स

नई दिल्ली: Suzuki ने 20 मई को Gixxer SF 250 लॉन्च कर दी है। लंबे इंतजार के बाद suzuki Gixxer SF 250 के फीचर्स और कीमत सबके सामने आ चुके हैं। इस बाइक की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसकी कीमत को बेहद कम रखा गया है। यह एक स्पोर्ट्स बाइक है ऐसे में कम कीमत और स्पोर्ट्स अवतार में आने की वजह से Bajaj और Honda की बाइक्स को कड़ी टक्कर मिलेगी।
Kawasaki ने लॉन्च की 2019 Ninja ZX-10R, युवाओं के बीच है बेहद पॉपुलर

Hyundai Venue कल होगी भारत में लॉन्च, जानिए कौन सी खूबियों से होगी लैस

इस बाइक की कीमत 1.71 लाख ( एक्स शोरूम ) रखी गयी है और अब लॉन्चिंग के बाद ये बाइक ग्राहकों के लिए उपलब्ध करवा दी जाएगी। पावर और स्टाइल के मामले में इस बाइक का कोई जवाब नहीं है और अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो अपने नजदीकी Suzuki शोरूम जाकर इसे खरीद सकते हैं।
बाइक

सुजुकी जिक्सर एसएफ 250 में 249 cc सिंगल सिलेंडर दिया गया है जो, ऑइल-कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन है। यह इंजन 9000 rpm पर 26 bhp का मैक्सिमम पावर और 7500 rpm पर 22.6 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। यह बाइक 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।
अन्य फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल दिया गया है। इसके साथ ही इस बाइक में डुअल एग्जॉस्ट सिस्टम दिया गया है। इस बाइक के फ्रंट में टेलेस्कोपिक फोर्क्स, और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन लगाए गए हैं। राइडर की सेफ्टी को देखते हुए इस बाइक में डुअल चैनल एबीएस ( abs ) दिया गया है। यह बाइक दो कलर्स-मेटेलिक मैट प्लेटिनम सिल्वर और मेटेलिक मैट ब्लैक कलर में उपलब्ध है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो