scriptसस्ते स्मार्टफोन की कीमत में मिलती है यहां honda और बुलेट जैसी बाइक्स, इस बाइक की डिमांड है सबसे ज्यादा | you can buy any bike at cheapest price, know the details | Patrika News

सस्ते स्मार्टफोन की कीमत में मिलती है यहां honda और बुलेट जैसी बाइक्स, इस बाइक की डिमांड है सबसे ज्यादा

locationनई दिल्लीPublished: May 08, 2019 12:28:40 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

सस्ती कीमत में खरीदें बाइक्स
हर ब्रांड की बाइक्स हैं मौजूद
ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से खरीद सकते हैं ये बाइक्स

bike market

सस्ते स्मार्टफोन की कीमत में मिलती है यहां honda और बुलेट जैसी बाइक्स, इस बाइक की डिमांड है सबसे ज्यादा

नई दिल्ली: हमारे देश में यूज्ड कार मार्केट तेजी से बढ़ रहा है। दरअसल आज की तारीख में बाइक घर से बाहर निकलने वालों की जरूरत बन गया है। लेकिन आज भी ऐसे लोग है जिनके लिए बाइक खरीदना आसान नहीं होता। यही वजह है कि आज भी लोग सेकेंड हैंड मार्केट की तरफ रूख करते हैं। आपको मालूम हो कि आजकल सेकेंड हैंड मार्केट में आपको अच्छी कंडीशन वाली बाइक और स्कूटर मात्र चंद हजार रूपए में मिल जाते हैं। आजकल कई वेबसाइट्स पर पुरानी कार और बाइक्स खरीदी और बेची जा सकती है। थोड़ी सी मेहनत करके आप आराम से यामाहा, होंडा यहां तक कि बुलेट जैसी मोटरसाइकिलें 10000 रूपए की कीमत में खरीद सकते हैं। यानि स्मार्टफोन की कीमत में आप बाइक खरीद सकते हैं।

हमने इन वेबसाइट्स को चेक कर यहां सबसे सस्ती कीमत पर मिलने वाली बाइक्स देखी तो कुछ ऐसी बाइक्स के बारे में पता चला जिनकी सेकेंड हैंड मार्केट में काफी डिमांड है और इसकी वजह है इनकी कम कीमत औप शानदार माइलेज. तो चलिए आपको बताते हैं कि ये कौन सी बाइक्स हैं।

ये ऑटोमैटिक कारें देती हैं 23 किमी का माइलेज, कीमत मात्र 5 लाख

Hero Splendor Plus-
हीरो की स्प्लेंडर काफी पॉपुलर बाइक है। भारत में हीरो स्प्लेंडर ( Hero Splendor ) की डिमांड हमेशा ही बनी रहती है। वेबसाइट्स पर सर्च करने पर पता चला कि 2005 वाला Hero Splendor मॉडल आपको आसानी से 10 हजार रुपये में मिल जाएगा। इस समय नई स्पलेंडर प्लस की शुरुआती कीमत 51 हजार रुपये से शुरू होती है।

अगर आपको लग रहा है कि ये पुराना मॉडल है तो यहां ऑप्शन और भी हैं।

धड़ल्ले से बिक रही है Mahindra XUV300, 26000 लोगों ने किया बुक

Bajaj Discover 125ST

बजाज डिस्कवर ( Bajaj Discover ) 125ST फिलहाल बंद हो चुकी है। लेकिन अभी भी काफी लोग इस बाइक को खरीदना पसंद करते हैं। अपनी आरामदायक राइड के लिए फेमस ये बाइक आपको 16 हजार रुपये में मिल जाएगी। वो भी मात्र 40000 किमी रनिंग वाली। आपको बता दें कि हम 2013 के मॉडल की बात कर रहे हैं।

Bajaj Pulsar 150-
बजाज की पल्सर का नाम शायद ही किसी ने न सुना हो। 2006 मॉडल की 28 हजार किलोमीटर रनिंग वाली बाइक मात्र महज 9 हजार रुपये में मिल रही है। यानि किसी भी पापुलर चायनीज स्मार्टफोन के बराबर।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो