script Bilaspur News: फदहाखार के जंगल में मिली युवक की जली लाश, सिर पर थे चोट के निशान...फैली सनसनी | Burnt body of young man found in forest of Fadahakhar Bilaspur | Patrika News

Bilaspur News: फदहाखार के जंगल में मिली युवक की जली लाश, सिर पर थे चोट के निशान...फैली सनसनी

locationबिलासपुरPublished: Feb 05, 2024 03:33:56 pm

Submitted by:

Khyati Parihar

Bilaspur Crime News: फदहाखार सिरगिट्टी के जंगल में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। चार दिन पुरानी अधजली लाश की सूचना मिलते ही सिरगिट्टी पुलिस मौके पर पहुंच गई। मामले में गुम इंसान फाइल खंगाल कर जांच को आगे बढ़ा रही है।

piche_police.jpg
CG Crime News: बिलासपुर फदहाखार सिरगिट्टी के जंगल में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। चार दिन पुरानी अधजली लाश की सूचना मिलते ही सिरगिट्टी पुलिस मौके पर पहुंच गई। मामले में गुम इंसान फाइल खंगाल कर जांच को आगे बढ़ा रही है।
पुलिस के अनुसार आने जाने वाले राहगीरों ने तेज बदबू आने पर 112 को सूचना देकर बताया। मौके पर पहुंची 112 के जवानों ने देखा तो पता चला एक व्यक्ति की लाश बोरे से ढंकी हुई रखी है। 112 के जवानों ने सिरगिट्टी थाने को घटना की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची सिरगिट्टी पुलिस ने मर्ग पंचनामा किया तो पता चला मृतक के सिर पर चोट के गहरे निशान हैं। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक की सिर पर वार कर हत्या की गई है। सिरगिट्टी पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए सिम्स भेजा है। मृतक की शिनाख्त के लिए पुलिस के गुम इंसान व सोशल मीडिया का सहारा ले रही है।
यह भी पढ़ें

5-5 लाख रुपए के दो इनामी नक्सली गिरफ्तार, सर्च ऑपरेशन चलाकर सुरक्षाबलों ने दबोचा

रेड-ब्लैक चेक शर्ट व लोवर पहने हुए है मृतक

सिरगिट्टी पुलिस ने शव का पंचनामा करते मृतक के शरीर पर लाल व काले रंग की चेक शर्ट व नीले रंगा लोवर बरामद किया है। मृतक के पास से सिरगिट्टी पुलिस को कोई भी ऐसा साक्ष्य नहीं मिला जिससे उसकी पहचान की जा सके।
फदहाखार के जंगल में होती है आपराधिक गतिविधि...

सिरगिट्टी का फदहाखार जंगल शुरू से ही आपराधिक गतिविधियों के केन्द्र रहा है। पूर्व में सिक्योर्टी गार्ड की हत्या कर शव को आरोपियों ने फदहाखार के जंगल में फेंका था। वहीं एक हत्या कांड के मामले में फरार चल रहे आरोपी पुलिस से छुपने के लिए फदहाखार के जंगल में ही छुपे हुए थे। लगातार आपराधिक वारदात होने की सूचना के बाद भी पुलिस की क्षेत्र में सक्रियता न होने की वजह से फदहाखार के जंगल में आपराधिक गतिविधियां लगातार जारी है।
बोरे में छिपा कर रखा था आरोपियों ने शव

अज्ञात युवक की हत्या करने के बाद आरोपियों ने उसकी पहचान को छुपाने के लिए पहले तो जलाने का प्रयास किया। जलाने में सफल न होने पर आरोपियों ने अद्धजले शव को एक बोरे में भर कर जंगल में फेंक दिया था। जंगल में पुलिस या आम लोगों की ज्यादा चहल कदमी न होने की वजह से तेज बदबू आने पर घटना का पता चला।
फदहाखार के जंगल में एक 30 से 35 वर्षीय युवक का शव बोरे में लिपटा हुआ मिला है। शव लगभग 4 दिन पुराना है। मृतक की शिनाख्त करने के लिए गुम इंसान व अन्य टेक्निकल साक्ष्य का सहारा लेकर प्रयास किया जा रहा है। - नवीन देवांगन, सिरगिट्टी थाना प्रभारी

ट्रेंडिंग वीडियो