scriptCG Crime News: बिलासपुर में बेटी ने पिता को पीटा तो…भाइयों के बीच चले लात-घूंसे, जानिए पूरा मामला | CG Crime News: Two cases of beating reported in Bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

CG Crime News: बिलासपुर में बेटी ने पिता को पीटा तो…भाइयों के बीच चले लात-घूंसे, जानिए पूरा मामला

CG Crime News: छोटे-छोटे पारिवारिक विवाद के दौरान गुस्से में लोग अपनों को चोट पहुंचाने नहीं चूक रहे। रिश्तों को तार-तार करने वाले ऐसे ही दो मामले सामने आए हैं।

बिलासपुरMay 27, 2024 / 07:44 am

Khyati Parihar

CG Crime News
CG Crime News: छोटे-छोटे पारिवारिक विवाद के दौरान गुस्से में लोग अपनों को चोट पहुंचाने नहीं चूक रहे। रिश्तों को तार-तार करने वाले ऐसे ही दो मामले सामने आए हैं। पहला मामला सिरगिट्टी का है। यहां गोद ली हुई बेटी ने पति के साथ मिलकर बुजुर्ग पिता की पिटाई कर दी। दूसरी ओर सकरी में मामूली विवाद पर भाइयों के बीच जमकर मारपीट हो गई।

7 माह पहले भतीजी को बनाया बेटी, उसी ने पति के साथ मिलकर पीटा

ग्राम नेवसा रतनपुर निवासी 80 वर्षीय रामेश्वर सूर्यवंशी औलाद न होने की वजह से छोटे भाई जागेश्वर सूर्यवंशी की बेटी अंजुला को 7 माह पूर्व गोद लिया था। रामेश्वर ने शिकायत में बताया कि उसने अपनी व पत्नी की देखरेख के लिए उसे कानूनी प्रक्रिया के तहत गोदनामा कर बेटी बना लिया था। बेटी के साथ उसका पति व्यास सूर्यवंशी भी उनके पास रहता था।
छोटी-छोटी पर दोनों उनसे गाली-गलौज करते थे। 21 मई को घर में अंजुला ने मटर की सब्जी बनाई। पिता ने कहां दात नहीं है, वह मटर की सब्जी कैसे खाएंगे। इस पर बेटी अंजुला व उसका पति व्यास सूर्यवंशी आगबबूला हो गए और शराब के नशे में गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। घायल रामेश्वर ने थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई है। सिरगिट्टी पुलिस जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

CG Rape Case: 12 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म, युवक ने जंगल लेकर किया कांड फिर…ऐसा हुआ खुलासा

CG Crime News: पारिवारिक विवाद पर भाइयों के बीच लात-घूंसे, दोनों पहुंचे थाने

नयापारा सिरगिट्टी निवासी निर्मला पिता सुरेश कुम्हार (35) ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बताया कि पति सुरेश कुमार अपने दोस्त के साथ बैठ कर बात कर रहे थे। इस दौरान जेठ राजेश पहुंचे और बेवजह गाली-गलौज कर मारपीट करने लगे।
बीच बचाव में आई भतीजी पूनम से भी मारपीट की। दूसरी शिकायत में अरुणा बाई पति राजेश कुम्हार (34) ने बताया कि देवर सुरेश कुमार शराब के नशे में उनके घर पहुंचा। हिस्सा-बंटवारा को लेकर अपने भाई राजेश से गाली-गलौज कर मारपीट करने लगा। बीच बचाव में पहुंचे भतीजे सूरज से भी मारपीट की। मारपीट की शिकायत पर पुलिस दोनों पक्षों पर कार्रवाई कर रही है।

Hindi News/ Bilaspur / CG Crime News: बिलासपुर में बेटी ने पिता को पीटा तो…भाइयों के बीच चले लात-घूंसे, जानिए पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो