scriptभीषण सडक़ हादसा: पूर्व सांसद के भतीजे समेत 4 की मौत, गैसकटर से काटकर निकाले गए शव | Huge Road accident:Former MP nephew and 3 other death in road accident | Patrika News

भीषण सडक़ हादसा: पूर्व सांसद के भतीजे समेत 4 की मौत, गैसकटर से काटकर निकाले गए शव

locationबिलासपुरPublished: May 21, 2022 10:02:42 am

Huge Road Accident: देर रात छोटा हाथी वाहन सवारों को तेज रफ्तार हाइवा ने मारी टक्कर, 3 लोगों की मौके पर ही हो गई मौत, जबकि एक ने अस्पताल (Hospital) ले जाते समय रास्ते में तोड़ दिया दम, हादसे (Road Accident) के बाद हाइवा चालक मौके से हुआ फरार, पसरा मातम

Road accident

Huge road accident

बिलासपुर. Huge Road Accident: छोटा हाथी वाहन में सवार होकर शुक्रवार की रात पूर्व सांसद का भतीजा समेत 4 लोग बिलासपुर-तखतपुर मार्ग पर जा रहे थे। इसी दौरान मोड़ पर सामने से तेज रफ्तार में आ रहे हाइवा वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि 2 युवक सडक़ पर सिर के बल जा गिरे, जबकि 2 वाहन में फंस गए। हादसे में पूर्व सांसद के भतीजे समेत 3 की मौके पर ही मौत (Death on the spot) हो गई, जबकि ड्राइवर वाहन में ही फंस गया। सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा गैसकटर से वाहन को काटकर उसे बाहर निकाला गया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद हाइवा चालक मौके से फरार हो गया।

पूर्व सांसद लखनलाल साहू का भतीजा फरहदा-जरहागांव निवासी महेश साहू अपने 3 साथियों के साथ छोटा हाथी वाहन में सवार होकर शुक्रवार की रात बिलासपुर से तखतपुर की ओर जा रहा था। इसी बीच मुख्य मार्ग पर मोछ मोड़ के पास सामने से तेज रफ्तार में आ रहे हाइवा वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी।
हादसा इतना जबरदस्त था कि छोटा हाथी में सवार 2 युवक सडक़ पर सिर के बल जा गिरे, इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महेश साहू व ड्राइवर वाहन में ही फंस गए। इधर हादसे के बाद हाइवा चालक मौके से फरार हो गया।

गैसकटर से काटकर निकाला शव
वहां से गुजर रहे राहगीरों की सूचना पर तखतपुर पुलिस मौके पर पहुंची और गैसकटर से वाहन को काटकर महेश साहू व ड्राइवर को बाहर निकाला गया। इस दौरान महेश साहू की भी मौत हो चुकी थी, जबकि ड्राइवर की सांसे चल रही थीं। 3 अन्य मृतकों के नाम का फिलहाल पता नहीं चल सका है।

प्रोड्यूसर-डायरेक्टर एकता कपूर की कंपनी से 3.30 करोड़ उड़ाने वाले गैंग के 4 सदस्य को CG पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये है मामला


ड्राइवर ने रास्ते में तोड़ दिया दम
पुलिस द्वारा एंबुलेंस से गंभीर रूप से घायल छोटा हाथी वाहन के ड्राइवर को अस्पताल ले जाया जा रहा था, इसी दौरान रास्ते में ही उसकी भी मौत हो गई।
हादसे में 4 लोगों की मौत की सूचना जब उनके परिजनों को मिली तो वे अस्पताल पहुंच गए। शनिवार को पीएम पश्चात चारों का शव उनके परिजनों को सौंपा जाएगा। पुलिस ने हाइवा चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो