scriptNewborn Baby: Dead body of newborn baby found in garbage heap | Newborn Baby: कड़कड़ाती ठंड में नवजात की दर्दनाक मौत, कचरे के ढेर में मिली लाश देख लोगों का फट गया कलेजा... | Patrika News

Newborn Baby: कड़कड़ाती ठंड में नवजात की दर्दनाक मौत, कचरे के ढेर में मिली लाश देख लोगों का फट गया कलेजा...

locationबिलासपुरPublished: Dec 11, 2023 01:05:49 pm

Culpable Homicide: सरजू बगीचा मार्ग पर 3 दिन के नजवात लावारिस हालत में फेंकने से उसकी मौत हो गई थी। मामले में पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने पर हृदय गति रुकने से मौत का खुलासा होने पर सिविल लाइन पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का अपराध दर्ज किया है।

newborn.jpg
Crime in Chhattisgarh: सरजू बगीचा मार्ग पर 3 दिन के नजवात लावारिस हालत में फेंकने से उसकी मौत हो गई थी। मामले में पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने पर हृदय गति रुकने से मौत का खुलासा होने पर सिविल लाइन पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का अपराध दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर आरोपी को खोजने का हवाला दे रही है।
यह भी पढ़ें

Vivah Muhurat 2024: इस साल विवाह के सात मुहूर्त, मई व जून में एक भी लग्न नहीं, यहां देखें तारीख

पुलिस के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सरजूबगीचा मार्ग पर 1 दिसम्बर को 3 दिन के नवजात का शव कचरे के ढेर में पुलिस को मिला था। मामले का पचंनामा करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम कराया तो पता चला जन्म के 3 दिन बाद बच्चे को फेंका गया है। लावारिस हालत में खुले स्थान पर छोड़ने की वजह से बच्चे की हृदयगति रुक गई और उसकी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh New CM : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भगवान राम के दर्शन कर की दिन की शुरुआत, देखिए photo's

पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में बच्चे की गैर इरादतन हत्या का खुलासा होने के बाद सिविल लाइन पुलिस ने नवजात बालक की मौत मर्ग कायम पर अपराध दर्ज किया है। सिविल लाइन पुलिस अब सीसीटीवी कैमरे की सहायता से बच्चे को लावारिस हालत में छोड़ने वाली महिला की तलाश का हवाला दे रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो