scriptटीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, बोले – छत्तीसगढ़ में बढ़ सकती है कांग्रेस विधायकों की संख्या, सियासी हलचल फिर तेज | TS Singhdeo big statement, number of MLAs in CG Congress exceed 70 | Patrika News
बिलासपुर

टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, बोले – छत्तीसगढ़ में बढ़ सकती है कांग्रेस विधायकों की संख्या, सियासी हलचल फिर तेज

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (CG Health Minister TS Singhdeo) के एक बयान से प्रदेश की सियासी हलचल एक बार फिर तेज हो गई है। दरअसल, पेंड्रा सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत में मंत्री सिंहदेव ने कहा, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायकों की संख्या बढ़ने जा रही है।

बिलासपुरSep 04, 2021 / 05:11 pm

Ashish Gupta

ts_in_pendra.jpg

टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, बोले – छत्तीसगढ़ में बढ़ सकती है कांग्रेस विधायकों की संख्या, सियासी हलचल फिर तेज

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (CG Health Minister TS Singhdeo) के एक बयान से प्रदेश की सियासी हलचल एक बार फिर तेज हो गई है। दरअसल, पेंड्रा सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत में मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायकों की संख्या बढ़ने जा रही है। उन्होंने कहा, छत्तीसगढ़ कांग्रेस में अभी 70 विधायक है, जो आगे जाकर 72 हो सकते हैं। लेकिन मीडिया ने जब उनसे सवाल पूछा कि विधायक कौन और किस पार्टी के हैं तो उन्होंने जवाब नहीं दिया और सवाल टाल गए।
सिंहदेव के इस बयान के बाद एक बार फिर अटकलों का बाजार गर्म हो गया। तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे कि आखिर वो कौन विधायक है, जो कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। इस पर सबकी निगाहें अटक गई है। बता दें कि मंत्री टीएस सिंहदेव आज गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में विधायक केके ध्रुव के बेटे के शोक सभा में पहुंचे थे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x83y77l
वहीं ढाई-ढाई साल वाले फॉर्मूले पर मंत्री सिंहदेव ने कहा कि इस पर सारी बातें हो गई हैं। मेरे शुभचिंतकों ने भी सलाह दी है कि इस विषय पर शांत रहना उचित है। इसके अलावा राहुल गांधी के दौरे को लेकर मंत्री ने कहा कि कल ही पुनिया जी का फोन आया था, उनसे राहुल जी के दौरे को लेकर चर्चा हुई है । अभी दौरा कार्यक्रम तय नहीं हुआ है।
बता दें कि छत्तीसगढ़ में सियासी संकट के बीच छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी की नेता रेणु जोगी ने दिल्ली में सोनिया गांधी से की मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि जोगी कांग्रेस का कांग्रेस का में विलय हो सकता है। छत्तीसगढ़ विधानसभा में जोगी कांग्रेस के 4 विधायक है। जबकि कांग्रेस विधायकों को संख्या 70 है। ऐसे में छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी का कांग्रेस में विलय होता है, तो विधायकों की संख्या 70 से बढ़कर 74 हो जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो