scriptलुक को बेहतर बनाने के लिए इन एक्ट्रेसेस ने करवाई ब्रेस्ट इम्प्लांट सर्जरी! | 7 Bollywood Actresses who are known to have breast implant surgery | Patrika News

लुक को बेहतर बनाने के लिए इन एक्ट्रेसेस ने करवाई ब्रेस्ट इम्प्लांट सर्जरी!

locationमुंबईPublished: Sep 27, 2021 11:47:32 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बॉलीवुड की वो अदाकाराएं जिन्होंने खूबसूरत और हसीन दिखने के लिए ना केवल नाक से लेकर होठो की प्लास्टिक सर्जरी करा चुकी हैं बल्कि ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी से अपने लुक को बेहतर और आकर्षक बनाया है।

breast implant surgery

breast implant surgery

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर कलाकार फैंस के दिल में बने रहने लिए अपने लुक्स को बेहतर से बेहतर बनाने को कोशिश करता है। बॉडी को परफेक्ट बनाने के लिए एक्टर से एक्ट्रेस तक दिन रात जिम में पसीना बहाती है। इसके साथ ही चेहरे की खूबसूरती बनी रहे इसके लिए वो कुछ ना कुछ प्रयोग करती रहती हैं। एक्टर जहां अपने उजड़ते बालों को ठीक करने के लिए हेयर इम्प्लांट करवाते हैं, तो वहीं एक्ट्रेसेस नोज जॉब और ब्रेस्ट इम्प्लांट कराके अपने लुक्स को बेहतर बनाने की कोशिश में लगी रहती हैं। आइए जानते हैं उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने खूबसूरत और हसीन दिखने के लिए ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी कराने के बाद अपने आप में बदलाव किया है।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

implant_shilpa_shetty.png
शिल्पा शेट्टी अपने स्वास्थ्य और फिटनेस को लेकर काफी अवेयर रहती हैं। अपनी फिटनेस और अच्छे स्वास्थ्य के लिए वे योगा को क्रेडिट देती हैं। आज भी उनका फिगर युवा एक्ट्रेसेस की तरह मैनटेन है। कहा जाता है कि उन्होंने ब्रेस्ट इम्प्लांट भी करवाया है। हालांकि एक्ट्रेस ने कभी इस बारे में पुष्टि नहीं की है।
यह भी पढ़ें
-

अनुष्का शर्मा से लेकर एश्वर्या रॉय तक, इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को सिंदूर से है बेहद प्यार!

आयशा टाकिया

implant_ayesha_takia.png

आयशा टाकिया को लेकर हमेशा चर्चा रही है कि उन्होंने अपनी बॉडी को अलग दिखाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया है। उनके शुरूआती करियर में वे ऐसी बिल्कुल नहीं दिखती थीं, जैसी मूवीज में आने के बाद दिखने लगीं। पिछले कुछ वर्षों से उनके लिप्स को लेकर भी सर्जरी की चर्चा होने लगी है। ब्रेस्ट इम्प्लांट को लेकर भी वे सुर्खियों में रही हैं। हालांकि उन्होंने कभी भी इस बारे में मुंह नहीं खोला है।

यह भी पढ़ें

‘वॉन्टेड’ की एक्ट्रेस आयशा टाकिया की खूबसूरती के दीवाने थे लोग, लिप सर्जरी ने बदल दिया पूरा चेहरा

बिपाशा बसु

implant_bipasa_basu.png

बिपाशा बसु अपने मॉडलिंग डेज में एवरेज फिगर वाली मॉडल हुआ करती थींं। जैसे ही उन्होंने फिल्मों में एंट्री ली, उनका बेहद हॉट लुक सामने आया। मूवीज और पब्लिक लाइफ में वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती भी नजर आती हैं। कहा जाता है कि बेस्ट लुक के लिए उन्होंने ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया था। अन्य एक्ट्रेसेस की तरह, बिपाशा ने कभी इस बारे में बात नहीं की।

सुष्मिता सेन

implant_sushmita_sen.png

सुष्मिता सेन की मॉडलिंग डेज की फोटोज और हाल ही की फोटोज देखने से आसानी से पता चल जाता है कि एक्ट्रेस ने ब्रेस्ट इम्प्लांट का सहारा लिया है। एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं की है और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ वक्त गुजारती नजर आती हैं।

यह भी पढ़ें

श्रीदेवी से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक इन 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने प्लास्टिक सर्जरी कर बिगाड़ा अपना चेहरा

श्रीदेवी

implant_sridevi.png

श्रीदेवी के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने नाक की सर्जरी करवाई थी, लेकिन उन्होंने इसे कभी स्वीकार नहीं किया। यह भी बताया जाता है कि एक्ट्रेस ने ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया था। उनकी नई और पुरानी फोटोज से इसका अंतर बताया जा सकता है। हालांकि इस बारे में भी एक्ट्रेस ने कभी कुछ नहीं बोला।

कंगना रनौत

implant_kangna.png

कंगना रनौत ने जब बॉलीवुड में एंट्री ली थी, तब और अब के उनके लुक्स में काफी बदलाव देखने को मिले हैं। माना जाता है कि कंगना ने भी ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया था, लेकिन इस बारे में एक्ट्रेस ने कभी चर्चा नहीं की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो