scriptVideo:12 साल की आराध्या और 26 साल के आर्यन खान का Fake वीडियो वायरल, लोगों ने लगाई क्लास | Aaradhya bachchan and aryan khan marriage fake video went viral on soc | Patrika News
बॉलीवुड

Video:12 साल की आराध्या और 26 साल के आर्यन खान का Fake वीडियो वायरल, लोगों ने लगाई क्लास

अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या का फेक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आराध्या के साथ आर्यन खान भी नजर आ रहे हैं।

Apr 09, 2024 / 07:03 pm

Swati Tiwari

aaradhya khan fake video
सोशल मीडिया पर स्टार से ज्यादा स्टार किड्स फेमस हैं। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर आर्यन खान और अराध्या बच्चन की एख वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग भड़क गए हैं। शाह रुख खान के लाडले आर्यन खान जहां 26 साल के हैं, तो वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी की उम्र महज 12 साल की है।
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

रेडिट पर किसी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शख्स रील देख रहा है और अचानक स्क्रोल करते हुए उसकी रील्स में अचानक ही आराध्या बच्चन की दुल्हन के गेटअप में एक फोटो आई। इसे देखने के बाद लोग काफी भड़क गए हैं। इस फोटो में उनके साथ ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन और नव्या नंदा को भी नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस फेक वीडियो के लास्ट में आर्यन खान और आराध्या बच्चन को दूल्हा-दुल्हन की तरह पोज करते हुए दिखाया गया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wk77y

Home / Entertainment / Bollywood / Video:12 साल की आराध्या और 26 साल के आर्यन खान का Fake वीडियो वायरल, लोगों ने लगाई क्लास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो