जूनियर बच्चन ने 'मनमर्जियां' में अपने किरदार को लेकर कही ये बडी़ बात, जाने क्या है पूरी खबर
Rahul Yadav
Publish: Sep, 09 2018 08:40:41 (IST)
जूनियर बच्चन ने 'मनमर्जियां' में अपने किरदार को लेकर कही ये बडी़ बात, जाने क्या है पूरी खबर

फिल्म 'मनमर्जियां' एक लव स्टोरी पर आधारित है। इसमें तापसी पन्नू, विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन लीड रोल अदा कर रहे हैं।

अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'मनमर्जियां' 14 सितंबर को रिलीज होने को तैयार है। फिल्म के कई गाने और ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। सभी को फैंस से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। जूनियर बच्चन ने मूवी में अपने किरदार को लेकर कहा कि उन्हें इस किरदार में देखकर उनकी दिवंगत दादी तेजी बच्चन बेहद खुश होती, जो सिख समुदाय से ताल्लुक रखती थी। फिल्म के सेट से जब अभिषेक का पहला लुक जारी किया गया तो उनके पिता महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा कर अपना गर्व जाहिर किया था।

 

सिख समुदाय से भावनात्मक जुड़ाव
अभिषेक ने एक इंटरव्यू में बताया, 'हां, डैड ने पगड़ी वाला मेरा लुक साझा किया और कहा कि वह गर्व महसूस कर रहे हैं। मेरी दादी मां सिख समुदाय से थी, तो इन सबसे एक भावनात्मक जुड़ाव है। हालांकि, शूटिंग के लिए मैंने जब पहली बार पगड़ी पहनी तो मेरा ध्यान मेरे परफॉर्मेंस पर ज्यादा केंद्रित था, लेकिन बाद में जब मैंने फूटेज देखा तो कुछ खास महसूस किया।' उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि मेरी दादी मां मुझे पर्दे पर सरदार के रूप में देखकर बेहद खुश होती।

पिंक गाउन में कहर ढा रहीं जाह्नवी, देखें तस्वारें

कंगना की 'मणिकर्णिका' पड़ी मुश्किल में, सोनू सूद के बाद इस एक्ट्रेस के फिल्म छोड़ने की खबर आई सामने!

Dhayaanchand Song: 'मनमर्जियां' के नए गाने में तापसी हैं विक्की से नाराज, दिखे इस अंदाज में मनाते हुए

फिल्म लव स्टोरी पर है आधारित

फिल्म 'मनमर्जियां' एक लव स्टोरी पर आधारित है। इसमें तापसी पन्नू, विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन लीड रोल अदा कर रहे हैं। बता दें कि इसमें तापसी, विक्की के संग इंटीमेट सीन्स करती नजर आएंगी। मूवी का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है। वहीं इस फिल्म को आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं।

भगवान गणेश पर बन चुके ये पांच यादगार टीवी सीरियल

कभी पैसे कमाने के लिए ये सुपरस्टार करते थे बावर्ची का काम