scriptDhayaanchand Song: ‘मनमर्जियां’ के नए गाने में तापसी हैं विक्की से नाराज, दिखे इस अंदाज में मनाते हुए | manmarziyaan movie New Song Dhayaanchand released | Patrika News

Dhayaanchand Song: ‘मनमर्जियां’ के नए गाने में तापसी हैं विक्की से नाराज, दिखे इस अंदाज में मनाते हुए

Published: Sep 08, 2018 02:34:54 pm

Submitted by:

Rahul Yadav

14 सितंबर के दिन ही मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘लव सोनिया’ भी रिलीज की जाएगी। इससे यह साफ तौर पर जाहिर है कि दोनों फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर घमासान टक्कर होने वाली है।

Tapsee Pannu

Tapsee Pannu

तापसी पन्नू , विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म ‘मनमर्जियां’ का नया गाना ध्यानचन्द… हाल ही में यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इसमें तापसी, विक्की से नाराज दिख रही हैं और विक्की उन्हें मनाते हुए नजर आ रहे हैं। इससे पहले फिल्म के कई गाने और ट्रेलर रिलीज किया गया है। फैंस से इन्हें काफी अच्छा रिस्पांस दे रहे हैं। इस नए गाने ‘ध्यानचन्द…’ को भी पसंद किया जा रहा है। इसमें पंजाबी तड़का भी डाला गया है।

वीडियो हो रहा वायरल

फिल्म ‘मनमर्जियां’ का नया गाना ‘ध्यानचन्द…’ विक्की कौशल और तापसी पन्नू पर फिल्माया गया है। इस गाने में दोनों ही स्टार्स अलग अंदाज में देखने को मिल रहे हैं। इसमें तापसी, विक्की से नाराज दिखाई दे रही हैं। इसके बाद उन्हें वह मनाते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में पंजाबी तड़के का भी मिश्रण है। बता दें कि ये वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है। अभी तक इस गाने को 99 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सॉन्ग ‘ध्यानचन्द…’ को विजय यमला और निकिता गांधी ने अपनी आवाज दी है। अमित त्रिवेदी ने इसे म्युजिक दिया है।

तापसी और विक्की की है जबरदस्त केमिस्ट्री

आपको बता दें कि फिल्म ‘मनमर्जियां’ के ट्रेलर में तापसी और विक्की की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है। ट्रेलर को देखने पर लगता है कि यह एक मसाला मूवी है। इस कॉमेडी और ड्रामा पर आधारित फिल्म के निर्देशक अनुराग कश्यप और निर्माता आनंद एल राय हैं। यह मूवी 14 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 14 सितंबर के दिन ही मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘लव सोनिया’ भी रिलीज की जाएगी। इससे यह साफ तौर पर जाहिर है कि दोनों फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर घमासान टक्कर होने वाली है। अब ऐसे में देखना ये है कि कौन सी फिल्म की स्टोरी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर पाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो