कंगना की 'मणिकर्णिका' पड़ी मुश्किल में, सोनू सूद के बाद इस एक्ट्रेस के फिल्म छोड़ने की खबर आई सामने!
Rahul Yadav
Publish: Sep, 08 2018 12:55:36 (IST)
कंगना की 'मणिकर्णिका' पड़ी मुश्किल में, सोनू सूद के बाद इस एक्ट्रेस के फिल्म छोड़ने की खबर आई सामने!

झांसी की रानी लक्ष्‍मीबाई की बायोप‍िक 'मण‍िकर्ण‍िका' को 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होना है।

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग मूवी 'मणिकर्ण‍िका: द क्वीन ऑफ झांसी' की मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में विवाद के कारण एक्टर सोनू सूद ने शूटिंग के बीच में ही फिल्म करने से मना कर दिया था। अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म से एक और अभिनेत्री ने खुद को दूर करने का मन बना लिया है।

ये अभिनेत्री छोड़ सकती है फिल्म

सोनू सूद के बाद मूवी में उनकी पत्नी का किरदार अदा कर रही एक्ट्रेस स्‍वाति सेमवाल ने भी अब फिल्म को छोड़ने का मन बना लिया है। टाइम्स नाव की खबर के मुताब‍िक, स्वाति सेमवाल सोनू सूद की दोस्‍त हैं। उन्होंने हाल में बताया कि इस फिल्म को करने की तीन वजहें उनके पास थीं। पहली वजह निर्माता कमल जैन। ये भी उनके दोस्त हैं, दूसरा निर्देशक कृष की फैन हैं और तीसरा सोनू सूद। उन्‍होंने कहा है कि इन तीन में से दो फिल्म छोड़ चुके हैं। जिसके चलते वो सोच में हैं कि फिल्म दोबारा शूट करें या नहीं।

सोनू ने इसलिए छोड़ी फिल्म

फिल्म 'मणिकर्णिका' में सोनू सूद मराठा सेना के कमांडर सदाशिव का किरदार निभा रहे थे। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने मूवी के सेट पर कंगना रनौत की कुछ हरकतों के चलते फिल्म को करने से मना कर दिया था। गौरतलब है कि जब कंगना फिल्म के डायरेक्टर की भूमिका में आईं तो वह सोनू के रोल को छोटा करना चाहती थीं। इसके चलते वह नाराज हो गए थे। बहरहाल, अगर फिल्म की रिलीजिंग की बात करें तो झांसी की रानी लक्ष्‍मीबाई की बायोप‍िक 'मण‍िकर्ण‍िका' को 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होना है। लेकिन अगर ऐसे ही मूवी के सभी किरदार एक-एक करके फिल्म को छोड़ते रहेंगे तो इसकी रिलीजिंग मुश्किल में भी आ सकती है। फिल्म के कई सीन दुबारा शूट होंगे जिसमें वक्त और पैसा दोनों अधिक लगेगा।