डिजिटल डेब्यू में ऐसे पिता का किरदार निभाएंगे अभिषेक बच्चन, अमिताभ का सामने आया रिएक्शन

By: Shaitan Prajapat
| Published: 02 Jul 2020, 01:35 PM IST
डिजिटल डेब्यू में ऐसे पिता का किरदार निभाएंगे अभिषेक बच्चन, अमिताभ का सामने आया रिएक्शन
abhishek Bachchan

अभिषेक बच्चन ( Bollywood actor Abhishek Bachchan) आगामी वेब सीरीज 'ब्रीद : इनटू द शैडोज' ( upcoming web series Breath: Into the Shadows ) में दुविधा में पड़े एक पिता के किरदार में नजर आएंगे।

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ( Bollywood actor Abhishek Bachchan) आगामी वेब सीरीज 'ब्रीद : इनटू द शैडोज' ( upcoming web series Breath: Into the Shadows ) में दुविधा में पड़े एक पिता के किरदार में नजर आएंगे। इस सीरीज का ट्रेलर एक जुलाई को लॉन्च किया गया, जिसमें एक पिता के सफर की झलकी दिखाई गई जो अपनी खोई हुई बच्ची की तलाश में परेशान है और उसे वापस पाने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकता है। ट्रेलर में अविनाश सभरवाल (अभिषेक बच्चन) के सफर को दिखाया जाता है, जिसमें वह व उनकी पत्नी अपनी अगवा हुई बेटी सिया के मामले में उलझे हुए हैं। उनकी जिंदगी में उस वक्त उलट फेर देखने को मिलती है जब अपहरणकर्ता उनसे अजीबोगरीब मांग कर बैठते हैं। दूसरी ओर, वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत (अमित साध) ( senior inspector Kabir Sawant (Amit Sadh) ) को एक ऐसे सीरियल किलर की तलाश की रहती है, जिसका ताल्लुक अभिषेक के मामले से काफी हद तक जुड़ा होता मालूम पड़ता है।

abhishek-bachchan-pic.jpg

हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर ‘ब्रीद : इनटू द शैडोज’ ( Breath: Into the Shadows ) का ट्रेलर लॉन्च हुआ। यह वेब सीरीज ‘ब्रीद’ के आगे की कड़ी है। शो 10 जुलाई को रिलीज होगा। दर्शकों ने ट्रेलर को काफी पसंद किया है। अमिताभ बच्चन को भी यह पसंद आया है। हाल ही में अमिताभ ने अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज का ट्रेलर देखकर रिएक्शन दिया। प्रोमो शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘सुपर्ब’। यह साइकोलॉजिकल थ्रिलर मयंक शर्मा द्वारा रचित और निर्देशित है और इसमें नित्या मेनन व सैयामी खैर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने शो को लिखा है।

अभिनेता अमित साध क्राईम-थ्रिलर वेब सीरीज 'ब्रीद : इनटू द शैडोज' के लिए बेहद रोमांचित हैं। उनका कहना है कि चीजें और भी दुस्साहसिक हो जाएंगी। अमित सीरीज में इंस्पेक्टर कबीर सावंत की अपनी भूमिका को दोहराते हुए नजर आएंगे। सीरीज के माध्यम से अभिषेक और नित्या मेनन जैसे फिल्मी सितारें डिजिटल में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। इनके साथ सैयामी खेर भी एक मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। अमित ने कहा, 'मैं नए सीजन के लिए बेहद रोमांचित हूं क्योंकि चीजें अधिक दुस्साहसिक हो गई हैं और इसमें काफी कुछ और है जिससे दर्शकों को कबीर सावंत के बारे में अधिक जानने को मिलेगा। उम्मीद करता हूं कि लोग इसे पसंद करेंगे।

abhishek_bachchan_5480382-m.jpg
Abhishek Bachchan