Lalbazaar Teaser: एक्शन और रोमांच से भरपूर है अजय देवगन की 'Lalbazaar' का टीजर, देखें वीडियो

By: Shaitan Prajapat
| Published: 14 Jun 2020, 10:51 AM IST
Lalbazaar Teaser: एक्शन और रोमांच से भरपूर है अजय देवगन की 'Lalbazaar' का टीजर, देखें वीडियो
ajay devgan

अजय ने हाल ही में बंगाली क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘लालबाजार’ (Bengali crime thriller series Lalbazar) का टीजर जारी किया है। अजय देवगन स्टारर ये वेब सीरीज कोलकाता के मशहूर पुलिस मुख्यालय की बिल्डिंग लालबाजार (Lalbazaar) की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

बॉलीवुड के दमदार अभिनेता अजय देवगन (Bollywood actor Ajay Devgan) इन दिनों अपनी बंगाली वेब सीरीज 'लालबाजार' (Lalbazaar) को लेकर सुर्खियों में छाए हुई हैं। अजय ने हाल ही में बंगाली क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘लालबाजार’ (Bengali crime thriller series Lalbazar) का टीजर जारी किया है। अजय देवगन स्टारर ये वेब सीरीज कोलकाता के मशहूर पुलिस मुख्यालय की बिल्डिंग लालबाजार (Lalbazaar) की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इसमें कौशिक सेन, सब्यसाची चक्रवर्ती, हर्षिता भट्ट, दिव्येंदु भट्टाचार्या और सुब्रत दत्ता सहित और भी कई कलाकार हैं। यह वेब सीरीज एक पुलिस ड्रामा है, जो ZEE5 पर आएगा। अजय देवगन ने क्राइम थ्रिलर 'लालबाजार' का टीजर शेयर किया है, जो फिर से उनके स्टाइल को दर्शाता है। सोशल मीडिया पर यूजर्स को यह बहुत पसंद आ रहा है।

ajay devgan

बॉलीवुड के सिंगम यानी अजय देवगन ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, 'कारोबार चाहे मुजरिमों का हो, लेकिन सिक्का और इंसाफ 'लालबाजार' पुलिस का ही होगा।' उन्होंने ZEE5 के पोस्ट को भी कोट किया है, जिसमें कहा गया है, यहां बेलगाम मुजरिम चलाते है मौत का करोबार। जिन्हें बेखौफ पुलिस लाएगी घुटनों पर। लालबाजार पुलिस आ रही है 19 जून। हो जा तैयार! बता दें कि अजय ने कई फिल्में की हैं, जहां वह वर्दी में थे और सिंघम के रूप में अपनी आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' का भी हिस्सा हैं। 'लालबाजार' के पोस्टर को जारी करने के बाद अजय ने अब लालबाजार का टीजर ट्वीट किया है।

ajay devgan

अजय (Ajay Devgan) ने कहा, हालांकि यह वेब सीरीज अपराध के इर्द-गिर्द बुनी गई है, लेकिन इसमें पुलिस के मानवीय पहलुओं पर भी गौर फरमाया गया है। इसमें दर्शकों को उन लोगों की जिंदगी की झलकियां देखने को मिलेंगी, जो रात-दिन उनकी सुरक्षा में लगे रहते हैं। वेब सीरीज (web series) 'लालबाजार' (Lalbazar) को आप सबके सामने लाने का अनुभव बेहद सुखद है। अभिनेता ने आगे कहा हैं कि मैंने हमेशा उन किरदारों को निभाना पसंद किया है, जिसमें अच्छाई ने बुराई पर जीत हासिल की है। हमारे बहादुर पुलिस बल की जिंदगी का अनुसरण करना आसान नहीं है और मैं खुद को खुशकिस्मत समझता हूं कि मुझे वर्दी में इस तरह के किरदार को निभाने का मौका मिला। खासकर इस लॉकडाउन में वे जिस तरह से कड़ी मेहनत व दृढ़ता से काम कर रहे हैं, वह काबिले तारीफ है। उनके प्रति मेरे दिल में बहुत सम्मान है।

ajay devgan