scriptबॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने शेयर की अपनी रियल लव स्टोरी, बताया कैसे देर रात ताहिरा को किया था प्रपोज | Actor Ayushmaan Khurrana Shared His Real Love Story On Social Media | Patrika News

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने शेयर की अपनी रियल लव स्टोरी, बताया कैसे देर रात ताहिरा को किया था प्रपोज

Published: Mar 16, 2020 10:33:07 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana ) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी लव स्टोरी
बताया कैसे देर रात उन्होंने ताहिरा कश्यप ( Tahira Kashyap ) को किया प्रपोज

Ayushmaan Khurrana Shared His Love Story

Ayushmaan Khurrana Shared His Love Story

नई दिल्ली। बीते रविवार बॉलीवुड के प्रतिभाशाली सुपरस्टार आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana ) ने अपनी लव स्टोरी को शेयर कर सबका दिन बना दिया। आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। ये तस्वीर उनकी वाइफ ताहिरा कश्यप ( Tahira Kashyap ) की थी। जितनी खूबसूरत तस्वीर उतना ही खूबसूरत आयुष्मान का मैसेज भी था। जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। दरअसल, इस तस्वीर के माध्यम से उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने ताहिरा को प्रपोज किया था। उनकी लव स्टोरी भी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है।

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ ( Shubh Mangal Zyada Saavdhan ) के हीरो आयुष्मान ने बताया कि ये बात सन् 2001 की है। उस वक्त उनके बोर्ड एग्जाम चल रहे थे। उस समय सभी पेपर के तैयारियों में बिजी थे। करीबन रात के 1:48 बजे उन्होंने ताहिरा को फोन किया और अपने दिल की बात उनसे कह डाली। उस वक्त ब्रयन एडम्स ( Bryan Adams ) के गाने बज रहे थे। कैसे 19 साल का लंबा सफर बीत गया पता ही चला। आयुष्मान खुराना की इस पोस्ट पर उनके फैंस ने दिल भेजकर खुशी जताई। उनकी रियल लाइफ स्टोरी सुन बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट किेया।

बता दें साल 2018 ताहिरा और आयुष्मान के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा। इस साल ताहिरा लाइलाज बीमारी कैंसर से ग्रस्त हो गई थी। वो अपना इलाज करवाकर जब वापस आई तो पता चला कि उन्हें फिर से कैंसर हो गया है। उस दौरान आयुष्मान एक फिल्म की शूटिंग में भी बिजी थे। जिसके चलते वो ताहिरा के पास ज्यादा समय नहीं बीता पाते थे। लेकिन बड़ी ही हिम्मत के साथ ताहिरा ने इस भयानक बीमारी से जंग लड़ी और आखिर में जीत भी हासिल की। आयुष्मान अक्सर अपने सोशल मीडिया पर ताहिरा संग तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो