तनिष्‍क ऐड विवाद के बीच Zeeshan Ayyub की पत्नी रसिका के बेबी शावर की फोटो आई सामने, लोगों पर कसा जोरदार तंज

By: Shweta Dhobhal
| Published: 15 Oct 2020, 01:00 PM IST
तनिष्‍क ऐड विवाद के बीच Zeeshan Ayyub की पत्नी रसिका के बेबी शावर की फोटो आई सामने, लोगों पर कसा जोरदार तंज
Actor Zeeshan Ayyub Wife Rasika Aghashe Shared Her Baby Shower Pics

  • अभिनेता Zeeshan Ayyub जल्द बनने वाले हैं पिता
  • पत्नी Rasika Aghashe ने शेयर की गोदभराई की तस्वीर
  • तनिष्क विज्ञापन को लेकर कसा तंज

नई दिल्ली। फिल्म तनु वेड्स मनु फेम एक्टर जीशान अयूब जल्द ही पिता बनने वाले हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले उनकी पत्नी डायरेक्टर और एक्ट्रेस रसिका अगाशे की ने बेबी शावर की तस्वीरें सामने आई हैं। खास बात यह है कि इन तस्वीरों के जरिए तनिष्क विज्ञापन पर हुए बवाल पर बड़े ही शांत अंदाज में जोरदार जवाब दिया है। वायरल हो रही तस्वीर में जीशान अयूब भी नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-https://www.patrika.com/bollywood-news/actor-zeeshan-ayyub-tweet-on-palghar-mob-lynching-incident-6019262/

rasik.jpg

रसिका ने अपने ऑफिशियल फेसबुक हैंडल पर गोद भराई की तस्वीरें पोस्ट करते हुए बड़ा ही जबरदस्त कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखते हुए कहा है कि यह उनकी गोदभराई की तस्वीरें हैं। उन्होंने सोचा की उन्हें वह लोगों संग साझा कर लें। साथ ही उन्होंने तनिष्क पर लोगों के आए रिएक्शन पर भी साधा निशाने साधते हुए कहा कि अपने गलत और नफरत भरे बयान से पहले एक बार जरा स्पेशल मैरिज एक्ट को जरा ध्यान से पढ़ लें। इन तस्वीरों में रसिका मियां जीशान अयूब संग बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। रसिका गोल्डन सूट पहने हुए दिखाई दीं। तो वहीं जीशान नरंगी रंग के कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं।

तनिष्का विवाद

आपको बता दें कि हाल ही में जाने-माने ज्वेलरी कंपनी तनिष्क ने एक विज्ञापन बनाया था। जिसमें एक हिंदू महिला को मुस्लिम घर की बहू के रूप में दिखाया गया था। विज्ञापन में महिला गर्भवती होती हैं और उनके सुसराल वाले उनकी गोद भराई की तैयारियां करते हुए दिखाई दे रहे थे। सोशल मीडिया पर जैसे ही यह विज्ञापन आउट हुआ वैसे ही लव-जिहाद को बढ़ावा देने की आवाज़ उठने लगी।

सोशल मीडिया पर हिंदू-मुस्लिम को लेकर फिर से विवाद शुरू हो गया। तनिष्क कंपनी को जमकर लोगों की अलोचनाओं का सामना करना पड़ा। इन सब विवादों के बीच मजबूरी में कंपनी को अपना विज्ञापन डिलीट करना पड़ा। लेकिन आज भी दो गुटों में बंटे लोग जमकर सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

Show More