scriptभाग्यश्री ने सलमान खान को सांप काटने वाली घटना पर ली चुटकी, हंसते हुए शेयर की ये बात | actress bhagyashree makes joke on salman khan snake incident | Patrika News

भाग्यश्री ने सलमान खान को सांप काटने वाली घटना पर ली चुटकी, हंसते हुए शेयर की ये बात

locationनई दिल्लीPublished: Jan 08, 2022 05:19:16 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

सलमान खान की को-एक्ट्रेस भाग्यश्री ने सलमान खान को टैग करते हुए एक पोस्ट किया है। इसमें वे सलमान खान पर तंज कसते हुए नजर आ रही हैं। दरअसल कुछ दिन पहले सलमान खान को सांप के काट लेने की घटना सामने आई थी। इसी को लेकर एक्ट्रेस भाग्यश्री ने एक मजेदार पिक्चर शेयर की है।

bhagyashree_and_salman_khan.jpg

BHAGYASHREE AND SALMAN KHAN

कुछ दिनों पहले ही इंडस्ट्री के दबंग खान यानि कि सलमान खान को सांप के काटने की खबर सामने आई थी। घटना की जानकारी मिलते ही मीडिया में चारों तरफ उनकी ही खबर चल रही थी। बता दें कि सांप के काटने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें तुरंत नवी मुंबई के कामोठे इलाके के एमजीएम अस्पताल में भर्ती किया गया था। इस अस्पताल में ही अभिनेता का इलाज चला।
हालांकि बाद में ये खबर आई कि सांप जहरीला नहीं था, वह बिना जहर का सांप था। ऐसे में सलमान खान की सेहत को कोई भी खतरा नहीं हुआ, लेकिन बाहर तब तक उनके फैंस के बीच अफरा-तफरी मच गई थी। सभी को उनकी चिंता होने लगी थी। हालांकि कुछ वक्त के बाद ही खबर आई कि वे ठीक है जिसके बाद सभी ने चैन की सांस ली थी। अब उनकी को-एक्ट्रेस भाग्यश्री ने इसी इंसीडेंट से जुड़ा एक मजाक सलमान खान के साथ किया है।
दरअसल, अभिनेत्री भाग्यश्री ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने नाश्ते की दुकान के बाहर लगे पोस्टर की झलक दिखाई है, जिसपर लिखा है- ‘पहाड़ी बेकर्स एंड स्नेक शॉप’। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘आज इसे देखा और सोचा कि क्या सलमान यहां जाना चाहेंगे’। केवल यही नहीं, उन्होंने इसके साथ हंसने वाली इमोजी भी बनाई है। इस पोस्ट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके और भाग्यश्री के बीच में काफी अच्छी दोस्ती है।
हाल ही में दोनों को एक बार फिर साथ में देखा गया था। दरअसल मौका था टीवी रियालिटी शो बिग बॉस का, जिसमें भाग्यश्री ने अपने बेटे के साथ शो में शिरकत की थी। दरअसल वे अपने बेटे की फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में आईं थीं। इस दौरान शो के होस्ट सलमान खान ने उनके साथ ढेर सारी मस्ती की और तीस साल पुरानी अपनी पहली फिल्म के कुछ पॉपुलर मूमेंट्स को सेट पर दोहराया।
यह भी पढ़ेंः सैफ अली खान के लिए करीना कपूर नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस है सबसे ज्यादा हॉट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ने साल 1989 में आई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में साथ काम किया था। हाल ही में यानी 29 दिसंबर 2021 को इस फिल्म की रिलीज को 32 साल पूरे हुए।

ट्रेंडिंग वीडियो